Rahu Ketu Gochar 2023: इन 3 राशियों पर शुरू होगा संकटों का दौर, राहु-केतु मचाने आ रहे हैं कोहराम
Advertisement

Rahu Ketu Gochar 2023: इन 3 राशियों पर शुरू होगा संकटों का दौर, राहु-केतु मचाने आ रहे हैं कोहराम

Rahu-Ketu Transit: वैदिक शास्त्र में राहु-केतु को सबसे क्रोधी ग्रह माना गया है. जब भी वह गोचर करते हैं तो लोगों पर संकट के बादल छा जाते हैं. इस साल दोनों ग्रह राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ऐसे में जानते हैं कि किन राशियों के लिए बुरा दौर शुरू होने वाला है.

राहु केतु गोचर

Rahu-Ketu Transit 2023: राहु-केतु को क्रोधी स्वभाव वाला ग्रह माना जाता है. अगर राहु-केतु किसी से रुष्ट हो जाएं तो उनके जीवन से सारी खुशियां खत्म होते देर नहीं लगती है, इसलिए इन दोनों ग्रहों को अशुभ और पापी ग्रह के नाम से भी जाना जाता है. जब भी राहु-केतु ग्रह अपनी राशि में परिवर्तन करते हैं तो लोगों की जिंदगी में उथल-पुथल कर देते हैं. उनके गोचर की वजह से कई राशियों की जिंदगी तो नरक बन जाती है. फिलहाल दोनों ग्रह मेष राषि में विचरण कर रहे हैं. इसके बाद वह 30 अक्टूबर 2023 में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में 3 राशियों की जिंदगी में भूचाल आने वाला है.

मेष

राहु-केतु के राशि परिवर्तन की वजह से इस राशि के लोगों को पैसों के लिए परेशान होना पड़ेगा. काम-धंधे में नुकसान उठाना पड़ेगा. परिवार में किसी के साथ दुर्घटना हो सकती है. किए गए निवेश में घाटा हो सकता है. घरेलू कलह मानसिक शांति भंग कर सकती है. 

वृषभ 

राहु-केतु के गोचर की वजह से इस राशि के लोगों पर भी बड़ा संकट छा रहा है. इस गोचर की वजह से घर में अशांति का माहौल रहेगा. सेहत से जुड़ी दिक्कतें परेशान कर सकती हैं. आर्थिक रूप से समस्याएं झेलनी पड़ेंगी. भाई-बहनों से खटपट हो सकती है. पत्नी के साथ मनमुटाव होगा.

कन्या

केतु ग्रह 30 अक्टूबर को कन्या राशि में प्रवेश करेगा. इसकी वजह से इस राशि के लोगों को नौकरी-कारोबार में कई दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. उन्हें कई कार्यों में नुकसान झेलना पड़ सकता है. पारिवारिक रिश्तों में कलह हो सकती है. उधार दिया हुआ पैसा डूब सकता है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news