Rahu Gochar 2022: बस 17 दिन का और इंतजार, फिर इन 3 राशियों पर बरसेगी राहु ग्रह की कृपा; कर देंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11350670

Rahu Gochar 2022: बस 17 दिन का और इंतजार, फिर इन 3 राशियों पर बरसेगी राहु ग्रह की कृपा; कर देंगे मालामाल

Rahu Grah: राहु ग्रह को क्रोधी स्वभाव वाला माना जाता है. हालांकि वे जिस पर प्रसन्न हो जाएं, उसके वारे-न्यारे होते देर नहीं लगती. वे अगले महीने से 3 राशियों पर अपनी कृपा बरसाने वाले हैं. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

Rahu Gochar 2022: बस 17 दिन का और इंतजार, फिर इन 3 राशियों पर बरसेगी राहु ग्रह की कृपा; कर देंगे मालामाल

Rahu transit 2022: राहु-केतु को क्रोधी स्वभाव वाला ग्रह माना जाता है. कहा जाता है कि अगर राहु ग्रह किसी से रुष्ट हो जाएं तो उसके जीवन से सारी खुशियां खत्म होते देर नहीं लगती. यही वजह है कि राहु ग्रह की चाल को लेकर लोगों में डर बना रहता है कि वे कहीं रुष्ट न हो जाएं. फिलहाल राहु ग्रह (Rahu Grah) मेष राषि में बने हुए हैं. वे अक्टूबर 2023 तक इसी राशि में विचरण करेंगे. ज्योतिष की मानें तो आने वाले 3 महीनों में तीन राशियों पर राहु ग्रह जमकर अपनी कृपा बरसाने वाले हैं. ऐसे में उनके घर माता लक्ष्मी का आगमन होगा और वे कई क्षेत्रों में सफलता हासिल करेंगे. आइए जानते हैं कि वे भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं. 

अचानक रुका हुआ पैसा मिलेगा

मीन राशि (Pisces) वाले लोगों के लिए अगले तीन महीने खुशियों से भरे बीतने वाले हैं. उन्हें अचानक कहीं से रुका हुआ पैसा मिलेगा, जिससे परिवार की आर्थिक स्थिति सुधरेगी. नौकरी-व्यापार में सफलता मिलेगी. बच्चों का पढ़ाई में मन लगेगा और वे आगे बढ़ेंगे. परिवार में गृह क्लेश खत्म होगा और एकता का भाव आएगा. 

नया काम शुरू करने के लिए बेहतर समय

कर्क राशि (Cancer) के लोगों के लिए आने वाला समय किसी वरदान से कम नहीं होगा. उनके लिए नया बिजनेस शुरू करने के लिए यह सबसे बेहतर समय रहेगा. वे जिस भी काम को शुरू करेंगे, उसमें उन्हें सफलता मिलेगी. परिवार की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी, कहीं बाहर घूमने का भी मौका मिल सकता है. नौकरी में आगे बढ़ने का मौका मिल सकता है. 

बन सकते हैं नई संपत्ति के मालिक

मिथुन राशि (Gemini) वाले लोगों के लिए कई स्तरों पर खुशियां मिलेंगी. उन्हें कोर्ट-कचहरी के मुकदमों से राहत मिलेगी. साथ ही आर्थिक क्षेत्र में भी उन्हें बढ़िया सफलता हासिल होंगी. उन्हें शेयर मार्केट में निवेश करने पर अच्छा लाभ होने का योग है. वे अगले तीन महीने में नई संपत्ति के मालिक बन सकते हैं. घर में किसी वाहन का आगमन हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news