Planet Transit: सितंबर में ग्रहों की चाल में महाबदलाव, पूरे महीने इन लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ; होगी तरक्की
Advertisement
trendingNow11844831

Planet Transit: सितंबर में ग्रहों की चाल में महाबदलाव, पूरे महीने इन लोगों को मिलेगा भाग्य का साथ; होगी तरक्की

Planet Transit 2023: सितंबर का महीना शुरू होने में बस कुछ ही दिन बाकी हैं. नये माह में भी कई ग्रहों की चाल में बदलाव होने वाला है. ग्रहों के इन चाल परिवर्तन का मानव जीवन पर भी असर पड़ेगा. इनमें 4 राशियां ऐसी हैं, जिन पर ग्रहों की चाल का सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा.

Planet Transit

September Planet Transit 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, हर महीने कोई न कोई ग्रह गोचर करते रहते हैं. नया महीना सितंबर शुरू होने वाला है. इस महीने भी 5 ग्रहों की चाल में परिवर्तन होने वाला है. ये परिवर्तन मानव जीवन में व्यापक असर डालेंगे. सिंतबर में जो ग्रह अपनी चाल बदलने वाले हैं, उनमें शुक्र, गुरु, बुध, सूर्य और मंगल ग्रह हैं. ज्योतिष शास्त्र में ये सभी ग्रह अहम स्थान रखते हैं. जाहिर है कि इनका असर समस्त मानव जाति पर पड़ेगा. ये परिवर्तन कुछ राशियों के लिए सकारात्मक तो कुछ के लिए नकारात्मक हो सकता है. ऐसे में 4 राशियां ऐसी हैं, जिन पर इस परिवर्तन का शुभ असर पड़ेगा.

तुला

सितंबर में होने वाले 5 राशियों की चाल परिवर्तन का तुला राशि वालों पर सकारात्मक असर पड़ेगा. इस राशि वालों के लिए नया महीना मंगलकारी साबित होगा.इस दौरान नये अवसर प्राप्त होंगे और वाद-विवाद में सफलता मिलेगी. जो लोग नई नौकरी की तलाश में हैं, उनका सपना भी पूरा होगा. दांपत्य जीवन में संबंध मधुर बने रहेंगे.

मेष 

मेष राशि के जातकों के लिए सितंबर का महीना काफी फलदायी साबित होगा. ग्रहों की चाल परिवर्तन का शुभ असर पड़ने से हर काम बनने लगेंगे. इस माह भाग्य का साथ मिलेगा और कोई बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगेगा. इस दौरान समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

वृष 

वृष राशि वालों के लिए सितंबर का महीना अनुकूल परिवर्तन देने वाला रहेगा. इस महीने रुठी किस्मत संवरने लगेगी और आमदनी के नये स्रोत बनने लगेंगे. इस दौरान आर्थिक स्थिति मजबूत होने से मन प्रसन्न रहेगा. महीने का अंत आते-आते कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

मकर

सितंबर में 5 ग्रहों की चाल में होने वाले परिवर्तन का मकर राशि के जातकों पर शुभ असर होगा. इस दौरान आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और कई तरह के शुभ समाचारों की प्राप्ति होगी. यह पूरा महीना इस राशि के जातकों के लिए सुख-सुविधाओं और आराम से बीतेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news