Advertisement
photoDetails1hindi

साप्‍ताहिक टैरो राशिफल: इन राशि वालों के लिए बेहद शुभ है अगला सप्‍ताह, मिलेगा पद-पैसा-सम्‍मान!

Weekly Tarot Card Horoscope 16 to 22 January 2023: टैरो कार्ड्स के अनुसार आने वाला सप्‍ताह कुछ लोगों को बड़ी उन्‍नति दे सकता है. वैसे भी अगला हफ्ता अहम ग्रह गोचर का है. 17 जनवरी 2023 को शनि गोचर होगा, जिससे मकर राशि में कई ग्रहों की युति बनेगी. आइए जानते हैं कि साप्‍ताहिक टैरो कार्ड राशिफल के अनुसार 16 से 22 जनवरी तक का समय किन राशि वालों के लिए शुभ रहेगा. 

1/5

वृषभ साप्ताहिक राशिफल: टैरो कार्ड्स के अनुसार वृषभ राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह शुभ रहेगा. लव पार्टनर के साथ उलझें नहीं. करियर में समय अच्‍छा रहेगा. शादी के लिए अच्‍छा रिश्‍ता आ सकता है. 

2/5

कन्या साप्ताहिक राशिफल : कन्‍या राशि वाले अगले हफ्ते में कुछ साहसिक कदम उठाएंगे, जिसका फायदा मिलेगा. आपको कई नए मौके भी मिलेंगे जिनका पूरा लाभ ले पाए तो करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल करेंगे. जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. ऐशो-आराम के साधनों में इजाफा होगा. लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. 

3/5

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड के अनुसार वृश्चिक राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह यात्राएं करवाएगा. वर्कप्‍लेस पर अधिकारी आपसे प्रभावित होंगे. आपको प्रमोशन-इंक्रीमेंट मिल सकता है. धन लाभ होगा. 

4/5

मकर साप्ताहिक राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मकर राशि वालों की लव लाइफ इस हफ्ते शानदार रहेगी. यदि किसी को प्रपोज करना चाह रहे हैं तो कर दें. व्‍यापार में नए मौके मिलेंगे. इनकम के नए स्‍त्रोत मिलेंगे. सेहत के साथ समझौता न करें.

5/5

मीन साप्ताहिक टैरो राशिफल : टैरो कार्ड्स के अनुसार मीन राशि वालों के लिए यह सप्‍ताह शुभ रहेगा. यदि एक समय में एक काम पर फोकस किया तो सफलता जरूर मिलेगी. जीवनसाथी को समय दें. वर्कप्‍लेस पर सक्रिय रहें, लाभ होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़