Advertisement
trendingPhotos1677480
photoDetails1hindi

Surya Budh Yuti: सूर्य बुध की युति से इन राशियों की चमकेगी किस्मत, मिलेगा भाग्य का पूरा साथ

Budhaditya Raj Yog Effects on Zodiac Signs 2023 : वैदिक ज्योतिष के अनुसार, हर ग्रह एक निश्चित समय के लिए राशि परिवर्तन करते हैं, इस दौरान जब एक से अधिक ग्रह एक ही भाव में आ जाते हैं तो युति का निर्माण करते हैं. शास्त्रों में ग्रहों का राजा सूर्य देव को माना गया है. 14 अप्रैल को सूर्य का राशि परिवर्तन हुआ था और 14 मई तक सूर्य मेष राशि में ही रहने वाले हैं. मेष राशि में बुध ग्रह पहले से विराजमान है. सूर्य के मेष राशि में आने के बाद ये दोनों ग्रह मिलकर बुधादित्य राजयोग का निर्माण करने जा रहे हैं. जिसका शुभ असर कुछ राशियों पर देखने को मिलेगा. 

 

1/5

बुध और सूर्य की युति से मेष राशि (Aries Zodiac) के लोगों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी, इस दौरान  नौकरी या व्यापार में बड़ा लाभ होने वाला है. जीवन साथी के साथ संबंध अच्छे होंगे. संतान पक्ष से कोई शुभ समाचार मिलने की उम्मीद है.अविवाहित लोगों का विवाह हो सकता है.

2/5

सू्र्य और बुध की युति से कर्क राशि ( Cancer Zodiac) के जातकों का भाग्य उदय होगा. यह समय नौकरी में तरक्की, धन लाभ और सफलता देने वाला होगा.पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा. छोटे भाई बहनों का सहयोग प्राप्त होगा. व्यापारियों की आय में वृद्धि हो सकती है. नौकरी पेशा लोगों का प्रमोशन भी संभव है. 

3/5

सिंह राशि (Leo Zodiac) के स्वामी ग्रह सूर्य देव हैं. सू्र्य और बुध की यह युति सिंह राशि के जातकों को लाभ प्राप्त कराएगा. नौकरी व्यापार में उन्नति होगी. रुका हुआ धन वापस मिल सकता है. अटके हुए काम पूरे होंगे. 

4/5

धनु राशि (Sagittarius Zodiac) के जातकों को बुध और सूर्य की युति फलदायी साबित होगी. नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो आपको अच्छे अवसर हाथ लगेंगे. पार्टनरशिप में बिजनेस करना चाह रहे हैं, तो यह शानदार मौका है.

5/5

सूर्य और बुध की युति कुंभ राशि (Aquarius Zodiac) के जातकों को लाभकारी साबित होगा.अचानक से कहीं लंबी यात्रा पर जाने का मन बन सकता है. मीडिया के सेक्टर में काम करने वाले लोगों को नए मौके मिलेंगे. पिता के साथ आपके संबंध बेहतर बनेंगे. पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं.

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें   (Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़