Advertisement
photoDetails1hindi

Shukra Gochar 2022: 5 दिसंबर से बदलने वाली है इन लोगों की तकदीर, पैसों में खेलते नजर आएंगे जातक, शुक्र होंगे मेहरबान

Shukra Gochar 2022 In December: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशि के जातकों पर पड़ता है. शुक्र 5 दिसंबर को धनु राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. इसका प्रभाव वैसे तो सभी राशियों के जीवन पर पड़ेगा, लेकिन कुछ राशि के जातकों को इसका विशेष लाभ होगा. बता दें कि 5 दिसंबर को शाम 6 बजकर 7 मिनट को शुक्र धनु राशि में प्रवेश कर जाएंगे और इसके साथ ही इन राशि वालों के अच्छे दिन शुरू होंगे. 

 

कुंभ राशि

1/4
कुंभ राशि

बता दें कि कुंभ राशि के लग्न भाव में शुक्र गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के रुके हुए सभी काम पूरे हो जाएंगे. इस दौरान कर्ज से मुक्ति मिलेगी. आय के नए स्त्रोत भी खुलेंगे. वहीं,  लंबे समय से जो काम बीच में रुके हुए हैं, वे भी इस दौरान सफल हो जाएंगे. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. संतान की तरफ से कोई अच्छी खबर मिल सकती है. 

वृश्चिक राशि

2/4
वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शुक्र वृश्चिक राशि के दूसरे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के जीवन में सुख-समृद्धि और धन लाभ होगा. इतना ही नहीं, विदेश यात्रा के भी योग बनते नजर आ रहे हैं. परिवार के साथ समय बिताने के लिए ये समय अनुकूल है. नौकरी में भी लाभ मिलेगा. बिजनेस में निवेश करना भी लाभकारी रहेगा. 

सिंह राशि

3/4
सिंह राशि

बता दें कि इस राशि के पंचम भाव में शुक्र गोचर करने जा रहे हैं. इसे प्रेम का भाव माना जाता है. शुक्र के इस गोचर से सिंह राशि वालों का वैवाहिक जीवन सुखमय होगा. इस राशि में तीसरे और दसवें भाव के स्वामी शुक्र हैं. इतना ही नहीं, नई नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की भी सफलात मिलेगी. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता मिलेगी. नौकरी में पदोन्नति की संभावना है. 

मेष राशि

4/4
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के भाग्य भाव में गोचर करने जा रहे हैं. बता दें कि शुक्र इस राशि के सातवें भाव के स्वामी हैं. इसे धन का भाव माना जाता है.  ऐसे में शुक्र का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. व्यक्ति की धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. नौकरी और बिजनेस में भी लाभ होगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़