Advertisement
photoDetails1hindi

Shani Margi 2022: साल 2023 तक जमकर धन बटोरेंगे ये राशि के लोग, शनि बनाएंगे मालामाल, चौतरफा होगी धनवर्षा

Dhanteras Shani Margi 2022: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह गोचर करता है, तो उसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों पर देखा जा सकता है. सभी ग्रहों में शनि को क्रूर ग्रह माना गया है. शनि जब किसी पर मेहरबान होते हैं, तो उसे मालामाल कर देते हैं. वहीं, शनि की क्रूर दृष्टि व्यक्ति को बर्बाद करने में भी पीछे नहीं रहती. बता दें कि शनि व्यक्ति को उसके कर्मों के अनुसार शुभ औरअशुभ फल देते हैं. 

 

मीन राशि

1/5
मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव एकादशी और द्वादश भाव के स्वामी है. कानून की पढ़ाई कर रहे जातकों को इस अवधि में अच्छे नतीजे मिल सकते हैं. इतना ही नहीं, निजी जीवन के लिए भी ये समय शुभ बताया जा रहा है. पहले की गई मेहनत का लाभ अब मिल सकता है. 

 

धनु राशि

2/5
धनु राशि

23 अक्टूबर को शनि मार्गी हो जाएंगे. मार्गी का मतलब है सीधी चाल. शनि की सीधी चाल धनु राशि वालों के जीवन में खुशियां भर देंगी. इस दौरान धन लाभ होगा. किसी भी तरह के पुराने कर्ज से राहत मिल जाएगी. इस दौरान आपके रुके हुए काम पूरे होंगे. कार्य क्षेत्र में तारीफ मिलेगी. लव मैरिज में आ रही अड़चने दूर होंगे और व्यक्ति को मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. 

 

कर्क राशि

3/5
कर्क राशि

बता दें कि शनि इस राशि के सातवें भाव के स्वामी हैं. शनि इस दौरान इन राशि वालों को खूब मालामान करने वाले हैं. शनि के प्रभाव से कर्क राशि के जातकों के जीवन की सभी परेशानियां समाप्त होंगी. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. इतना ही नहीं, इस दौरान जीवनसाथी का सहयोग प्राप्त होगा. 

 

मिथुन राशि

4/5
मिथुन राशि

इस राशि के जातकों को भी शनि की कृपा प्राप्त होगी. इस दौरान अटूट धन कमाएंगे. बता दें कि इस राशि के नौवे भाव के स्वामी शनि हैं. इस दौरान आर्थिक बढ़ोतरी हो सकती है. पैतृक संपत्ति से लाभ प्राप्त होगा. निवेश से भी धन लाभ होने की पूरी संभावना है. 

 

मेष राशि

5/5
मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनतेरस 23 अक्टूबर के दिन शनि मार्गी होंगे. और 17 जनवरी 2023 तक इसी अवस्था में रहेंगे. इस दौरान मेष राशि के जातकों को विशेष रूप से लाभ होने वाला है. हर क्षेत्र में लाभ मिलेगा. इस अवधि में किस्मत का पूरा साथ मिलेगा. मान-सम्मान मिलेगा. मेष राशि के जातकों को व्यापार में मुनाफा होगा. इस दौरान नौकरी करने वालों को भी तरक्की और लाभ की प्राप्त होगी. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़