Advertisement
photoDetails1hindi

Shani Gochar 2023: नए साल पर शनि राशि वालों की होगी बल्ले-बल्ले, साढ़े साती और ढैय्या से मिल जाएगी बड़ी राहत

Shani Gochar 2023 In January: ज्योतिष शास्त्र के अनुसा शनि इस समय मकर राशि में मार्गी चल रहे हैं और 17 जनवरी तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. नए साल 2023 में 17 जनवरी को शनि कुंभ राशि में गोचर करेंगे. इस दौरान शनि की साढ़े साती और शनि की ढैय्या से कई राशियों के जातकों को मुक्ति मिल जाएगी. 

 

नए साल में इस दिन गोचर करेंगे शनि

1/4
नए साल में इस दिन गोचर करेंगे शनि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर गोचर करता है. 23 अक्टूबर को शनि मकर राशि में मार्गी हुए हैं. और 16 जनवरी तक इसी अवस्था में रहने वाले हैं. बता दें की शनि 17 जनवरी 2023 को मकर राशि से निकल कर कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएंगे. ज्योतिष अनुसार  17 जनवरी रात 8 बजकर 2 मिनट पर राशि बदलेंगे.  ऐसे में ऐसे में कई राशियां साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. 

साढ़े साती और ढैय्या से जूझ रही हैं ये राशियां

2/4
साढ़े साती और ढैय्या से जूझ रही हैं ये राशियां

ज्योतिष अनुसार शनि के मकर राशि में होने पर धनु, मकर और कुंभ राशि के जातक साढ़े साती झेल रहे हैं.वहीं, मिथुन, तुला राशि के लोगों पर ढैय्या चल रही है. अगर कुंभ राशि वालों पर 24 जनवरी 2022 से शनि साढ़े साती शुरू हुई थी और 3 जून 2027 तक समाप्त होगी. 

साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति हो जाएंगी ये राशियां

3/4
साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति हो जाएंगी ये राशियां

जब भी कोई ग्रह गोचर करता है तो लगभग सभी राशियों के जातकों के जीवन पर इसका प्रभाव पड़ता है. शनि के 17 जनवरी 2023 को शनि कुंभ राशि में प्रवेश करने से शनि की ढैय्या और साढ़े साती से मुक्ति मिल जाएगी. ऐसे में इन राशि वालों के बिगड़े काम बनने लग जाएंगे. हर क्षेत्र में सफलता हासिल करेंगे और समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. 

शनि की साढ़े साती और ढैय्या से गुजरेंगी ये राशियां

4/4
शनि की साढ़े साती और ढैय्या से गुजरेंगी ये राशियां

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि के गोचर करने से जहां कुछ राशियों को शनि की साढ़े साती और ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी. वहीं, कुछ राशियों पर साढ़े साती और ढैय्या शुरू होगी. जनवरी म2023 में शनि कुंभ राशि में प्रवेश कर जाएं और इसेस मीन राशि में साढ़े साती का पहला चरण शुरू होगा. वहीं, मकर और कुंभ राशि में साढ़े साती रहेगी. इसके अलावा कर्क और वृश्चिक राशि में शनि की ढैय्या आरंभ हो जाएगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़