Advertisement
photoDetails1hindi

Planet Transit: दिसंबर में 3 ग्रहों के बदलाव से बनेगा चतुर्ग्रही योग, इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत

Planet Transit in December: दिसंबर में ग्रहों का बड़ा बदलाव होने जा रहा है. मकर राशि में बुध, सूर्य और शुक्र तीन राशि एक साथ होंगे, जबकि यहां शनि पहले से ही मौजूद हैं. इनकी वजह से इस राशि में चतुर्ग्रही योग बनेगा. हालांकि, इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन कुछ राशियों के लिए यह लाभदायक सिद्ध होगा. 

1/5

मिथुन राशि वालों के लिए दिसंबर में तीन ग्रहों का एक साथ होना फलदायी साबित होगा. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आए के नए स्रोत बढ़ेंगे. अचल संपत्ति से भी लाभ मिलने की संभावना है. परिवार के सदस्यों के साथ मधुर संबंध स्थापित होंगे और एक साथ समय व्यतीत कर पाएंगे. वैवाहिक जीवन में अच्छा रहेगा. 

2/5

दिसंबर का महीना वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभदायक रहने वाला है. जमीन-जायदाद और स्थायी संपत्ति से संबंधित मामलों में लाभ मिलेगा. वाहन खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, यह समय अनुकूल है. बिगड़े काम बनते चले जाएंगे. पारिवारिक जीवन सुखद बने रहेगा. 

3/5

तीन ग्रहों के शुभ प्रभाव से मकर राशि वालों के लिए दिसंबर बढ़िया रहने वाला है. लाभ और तरक्की के नए अवसर प्राप्त होंगे. जिससे मन प्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में अधिकारियों और सहकर्मियों का साथ मिलेगा. माता-पिता के सहयोग से कई काम बनेंगे. सगे-संबंधियों का भी सहयोग मिलेगा. 

4/5

कुंभ राशि वालों के लिए दिसंबर का महीना शुभ परिणाम लेकर आएगा. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगा, जिससे तनाव मुक्त महसूस करेंगे. इस दौरान नया काम शुरू करने के भी योग बन रहे हैं. धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. नौकरीपेशा वालों को उच्चाधिकारियों का सहयोग मिलेगा. 

5/5

दिसंबर मीन राशि के जातकों के लिए शुभ रहने वाला है. बिगड़ते हुए कामों को लेकर परेशान हैं तो वह धीरे-धीरे बनने शुरू हो जाएंगे. आय में वृद्धि होने की संभावना है. धन से संबंधित समस्याओं से राहत मिलेगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. इस दौरान नौकरीपेशा वालों को तरक्की मिल सकती है. वैवाहिक जीवन सुखद बने रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़