Advertisement
photoDetails1hindi

Malaika Arora हुईं बुरी तरह ट्रोल! लुक देख लोग बोले- 'ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो कि मुंह छुपाना पड़े!'

Malaika Arora Latest Pics: बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल मलाइका अरोड़ा अपने काम को लेकर कम और स्टाइल और फिटनेस की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, मलाइका अपनी फिटनेस को लेकर कितना सतर्क रहती हैं ये कोई राज नहीं है. अक्सर उन्हें अपने वर्कआउट सेशन के बाद स्पॉट किया जाता है. हालांकि, कई बार उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है और इस बार भी मलाइका के साथ कुछ ऐसा ही हुआ. 

 

1/7

मलाइका अरोड़ा बी-टाउन की सबसे स्टाइलिश और फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं. 49 साल की मलाइका की फिटनेस के आगे आधी उम्र की लड़किया भी फीकी हैं. 

 

2/7

अक्सर मलाइका अरोड़ा को उनके वर्कआउट सेशन के बाद देखा जाता है. हर बार वो कूल जिम वियर में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. 

 

3/7

हालांकि, कई बार मलाइका अरोड़ा को उनके लुक को लेकर ट्रोल किया जाता है. खैर, एक बार फिर मलाइको को उनकी फिटनेस क्लासेज के बाहर देखा गया और पैपराजी ने उन्हें घेर लिया. 

 

4/7

मलाइका ने व्हाइट स्लीवलेस टी-शर्ट के साथ ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए थे. नो मेकअप लुक में भी वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. हालांकि, यहां भी नेटिजन्स ने उनकी खिंचाई करने का मौका नहीं छोड़ा. 

 

5/7

दरअसल, मलाइका अरोड़ा बार-बार अपने चेहरे को टोपी से छिपाने की कोशिश कर रही थीं. ऐसे में उनकी तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर सामने आईं तो लोगों ने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

 

6/7

एक सोशल मीडिया यूजर ने मलाइका अरोड़ा की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- ऐसे कपड़े क्यों पहनती हों, कि मुंह छिपाना पड़े

 

7/7

इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा मलाइका के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा- चेहरे की झुर्रिया कितना छिपाओगी.  

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़