Advertisement
photoDetails1hindi

Gajkesari Rajyog: गुरु बनाएंगे गजकेसरी राजयोग, इन लोगों को हर कदम पर मिलेगा भाग्य का साथ

Guru Gochar 2023: देवगुरु बृहस्पति 22 अप्रैल को मीन राशि से निकलकर मेष राशि में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में मेष राशि में गुरु और चंद्रमा की युति से गजकेसरी राजयोग का निर्माण होने जा रहा है. इस राजयोग का शुभ प्रभाव 3 राशियों के जातकों पर पड़ेगा. इन लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. इस दौरान इन लोगों को आकस्मिक धन लाभ होगा और करियर में तरक्की के योग बनेंगे. 

1/5

हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है. गुरु जल्द राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं. ऐसे में उनको मेष राशि में गोचर करने के बाद ज्योतिष शास्त्र में शुभ माने जाने वाले गजकेसरी योग का निर्माण होगा. 

 

2/5

वैदिक ज्योतिष में गजकेसरी योग को काफी शुभ माना गया है. इस शुभ योग का असर जिस राशि पर होगा, उसके जातक देखते ही देखते अप्रत्यक्ष लाभ कमाएंगे. 

 

3/5

मेष राशि के लोगों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो सकती है. गुरु और चंद्रमा की युति से बनने वाला गजकेसरी राजयोग इस राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा. आत्मविश्वास में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. इस दौरान नए काम शुरु करने पर सफलता मिलने के योग हैं. 

4/5

गजकेसरी राजयोग से धनु राशि के जातकों के अच्छे दिन शुरू हो सकते हैं. कारोबारियों को व्यापार में सफलता हासिल होगी और नए ऑर्डर मिलेंगे, जिससे आमदनी में अच्छा खासा मुनाफा देखने को मिलेगा. 

 

5/5

मिथुन राशि के जातकों के लिए गजकेसरी राजयोग अनुकूल सिद्ध होगा. आय में अच्छी बढ़ोतरी होगी और समाज में मान-सम्मान मिलेगा. दांपत्य जीवन में खुशियां आएंगी. पुराने निवेश से लाभ मिलते की संभावना है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़