Advertisement
photoDetails1hindi

Grah Gochar 2022 Labh: साल के आखिरी 20 दिन जमकर पैसा बटोरेंगे ये राशि के लोग, ग्रहों का गोचर कराएगा फुल ऐश!

Budh-Shukra Transit 2022: ज्योतिष के अनुसार जब कोई ग्रह गोचर करता है, तो उसका प्रभाव सभी राशि के जातकों के जीवन पर पड़ता है. दिसंबर में बुध और शुक्र ग्रह ने धनु में प्रवेश किया है. और इसका शुभ प्रभाव कुछ राशि के जातकों के जीवन पर अच्छा खासा पड़ने वाला है. कुंडली में बुध और शुक्र के शुभ होने पर व्यक्ति का सोया हुआ भाग्य जाग जाता है. साल के अंत तक बुध और शुक्र की ये युति बनी रहेगी. ऐसे में जानें किन राशि वालों को खास लाभ होने वाला है. 

 

धनु राशि

1/4
धनु राशि

ज्योतिषीयों का कहना है कि इस राशि के जातकों के लिए ये समय किसी वरदान से कम नहीं है. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. इस दौरान व्यक्ति के कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं. नौकरी और व्यापार में धन लाभ की संभावना है. वहीं, साल के आखिरी में शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को भी सफलता मिलेगी और शुभ फलों की प्राप्ति होगी. 

तुला राशि

2/4
तुला राशि

बता दें कि तुला राशि के जातकों को भी इस युति से विशेष लाभ होगा. शुभ फलों की प्राप्ति होगी. इस अवधि में नौकरी और व्यापार में तरक्की के योग बनते नजर आ रहे हैं. धन लाभ होगा. जिस कार्य की शुरुआत करेंगे, उसमें सफलता पाएंगे. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. इतना ही नहीं, परिवार के सदस्यों के साथ समय व्यतीत कर पाएंगे.

कन्या राशि

3/4
कन्या राशि

ज्योतिष के अनुसार कन्या राशि के जातकों को इस दौरान कार्यक्षेत्र में कोई खुशखबरी मिल सकती है. परिवार में खुशी का माहौल बनेगा. इतना ही नहीं, महीने के आखिर में कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. भाग्य भी पूरा साथ देगा. साल के आखिरी दिन आर्थिक स्थिति में मजबूती होगी. दांपत्य जीवन भी सुखमय होगा. जिस कार्य में हाथ डालेंगे उसी में सफलता पाएंगे. 

मेष राशि

4/4
मेष राशि

बुध और शुक्र के धनु में विराजमान होने से साल के आखिरी 20 दिन कुछ जातकों के लिए विशेष फलदायी होने वाले हैं. इस दौरान नौकरी बदलने का विचार शुभ फलदायी रहेगा. व्यापार में धन लाभ होने की संभावना है. व्यक्ति को कार्यों में सफलता हासिल होगी. इतना ही नहीं, इस दौरान धन-लाभ होने के भी योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा. ये समय हर कोई आपकी मदद के लिए आगे आएगा. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़