Advertisement
trendingPhotos1677798
photoDetails1hindi

Chandra Grahan 2023: 05 मई को साल का पहला चंद्र ग्रहण, इन राशियों की रहेगी चांदी; करियर में मिलेगी सफलता

Chandra Grahan Impact on Zodaic Signs: साल 2023 का पहला चंद्र ग्रहण 05 मई, शुक्रवार के दिन दिखाई देगा. आपको बता दें कि यह ग्रहण भारत में नहीं दिखाई दे रहा है. जिस कारण इस सूतक काल मान्य नहीं होगा. लेकिन ज्योतिषि दृष्टि से इस बार चंद्र ग्रहण पर बेहद खास संयोग बना हुआ है. क्योंकि यह बुद्ध पूर्णिमा के दिन लग रहा है, जो कि 139 साल बाद हो रहा है. इसका शुभ असर कुछ राशियों के लिए फलदायी साबित होगा. 

1/4

मिथुन राशि  (Gemini Zodiac) के जातकों को साल का पहला चंद्र ग्रहण शुभ फल देगा. परिवार में माहौल खुशनुमा रहेगा, कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा, शांति से काम लें. अटके हुए काम पूरे होंगे. 

2/4

साल का पहला चंद्र ग्रहण सिंह राशि (Leo Zodiac) के लिए भी लाभकारी साबित होगा. धन प्राप्ति के शुभ योग बन रहे हैं. निवेश के लिए यह समय सबसे अच्छा रहने वाला है. मेहनत से किए गए कामों में सफलता प्राप्त होगी.

 

3/4

कन्या राशि (Virgo Zodiac) को चंद्र ग्रहण पर बन रहे संयोग से शुभ फल प्राप्त होंगे. बिजनेस के लोगों को तगड़ा मुनाफा प्राप्त होगा. परिवार के लोगों की सेहत में सुधार होगा. 

4/4

 चंद्र ग्रहण के दौरान बनने वाले शुभ संयोग से मकर राशि (Capricorn Zodaic) को भी शुभ समाचार मिलेंगे,  परिवार वालों के साथ बिगड़े संबंध में सुधार आएगा, कामों में सफलता प्राप्त होगी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़