Palmistry: पति की किस्‍मत चमका देती हैं ऐसी लड़कियां! दूर से ही ये लक्षण देखकर करें पहचान
Advertisement
trendingNow11507245

Palmistry: पति की किस्‍मत चमका देती हैं ऐसी लड़कियां! दूर से ही ये लक्षण देखकर करें पहचान

Lucky signs on female body: भविष्य पुराण, विष्णु पुराण, सामुद्रिक शास्‍त्र आदि में लड़की के शरीर पर शुभ निशान, रेखाओं, अंगों की खास बनावट के बारे में बताया गया है, जो बताते हैं कि लड़की अपने पति के लिए बेहद लकी साबित होगी. 

फाइल फोटो

Lucky Girl for Marriage: अच्छा जीवन साथी मिलना जीवन की एक बहुत बड़ी सौगात होती है हस्तरेखा शास्त्र और सामुद्रिक शास्त्र में कुछ ऐसे तरीकों के बारे में बताया गया है जिससे किसी लड़की को बहुत दूर से देखकर भी  जाना जा सकता है कि वह कैसी पत्नी साबित होगी. आज हम ऐसी लड़कियों के बारे में बात करेंगे जिन्हें ज्योतिष शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र में पति के लिए बहुत सौभाग्यशाली माना गया है. ऐसी लड़की का साथ जिस व्यक्ति को मिले उसकी किस्मत बदल जाती है. उन्‍हें जीवन में अपार सफलता मिलती है और जीवन में कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. 

- भविष्य पुराण के अनुसार ऐसी महिला या लड़की जिसकी गर्दन करीब 4 उंगली जितनी लंबी हो और उसमें तीन रेखाएं भी गोलाई में हों. ऐसी स्त्री को बहुत ही भाग्यशाली माना गया है. ऐसी महिलाओं के पास भरपूर सोना चांदी होता है और उनके जीवन में कभी धन दौलत की कमी नहीं आती है. 

- ऐसी महिला जिसके गले में तीन रेखाएं साफ-साफ दिखाई दें, जिसका गला बेहद सुंदर और गोल हो वह महिला अपने पति और पूरे परिवार के लिए सौभाग्य का कारण बनती है. ऐसी महिला जिस घर में रहे वहां पर हमेशा मां लक्ष्मी की कृपा रहती है. 

- ऐसी महिला जिस के गाल चारों तरफ से गोल हों और थोड़ा पीलापन लिए हुए हैं उन्हें भी बहुत शुभ माना गया है. वहीं पिचके हुए, खुरदरे और पतले गालों को शुभ नहीं माना गया है.

- ऐसी महिला जिसके दांत सुंदर चमकीले और सफेद हों. साथ ही थोड़ा सा बाहर की तरफ निकले हुए हों, ऐसी महिलाओं को भी बहुत सौभाग्यशाली माना गया है. 

- ऐसी महिला जिसके पैर बहुत चिकने, मुलायम और थोड़ी लालिमा लिए हुए हों, ऐसी महिला साक्षात लक्ष्मी का रुप होती है. वह जिस घर में भी जाए वहां अपार धन दौलत रहती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news