Palmistry: हाथ में यहां हो 'V' का निशान तो 35 की उम्र के बाद खुलती है किस्‍मत, मिलता है पैसा-यश
Advertisement
trendingNow11372853

Palmistry: हाथ में यहां हो 'V' का निशान तो 35 की उम्र के बाद खुलती है किस्‍मत, मिलता है पैसा-यश

V sign on Palm: हस्तरेखा शास्त्र के अनुसार हाथ पर V का निशान बहुत शुभ होता है. जिन लोगों के हाथ में यह शुभ चिह्न हो वे 35 साल की उम्र के बाद खूब पैसा और तरक्‍की पाते हैं. 

फाइल फोटो

Lucky V Sign in Hand in Hindi: हस्‍तरेखा शास्‍त्र में हाथ की लकीरों के अलावा चिह्नों, निशानों के जरिए भी भविष्‍य के अहम संकेत मिलते हैं. हथेली के कुछ निशान तो इतने शुभ होते हैं, इनका होना व्‍यक्ति की किस्‍मत खोल देता है. ऐसा ही एक बेहद शुभ निशान है अंग्रेजी के 'V' अक्षर का हाथ में होना. जिन जातकों के हाथ में V का निशान होता है, वे 35 साल की उम्र के बाद खूब तरक्‍की करते हैं और अमीर बनते हैं. 

इस तरह बनना चाहिए V का निशान 

हथेली में V का लकी निशान हृदय रेखा पर बनता है. यह तर्जनी और मध्यमा अंगुली (इंडेक्स और मिडिल फिंगर) के ठीक नीचे बनना बहुत शुभ होता है. जिन लोगों के हाथ में ये चिह्न होता है, वो लोग बहुत भाग्‍यशाली होते हैं. वे अपने जीवन में खूब सफलता और पैसा पाते हैं. 

35 की उम्र के बाद तेजी से 

जिन लोगों की हथेली पर ‘V’ का चिह्न होता है. इन लोगों की किस्‍मत 35 की उम्र के बाद चमकती है. ये जातक 35 की उम्र के बाद तेजी से सफलता पाते हैं. उन्‍हें हर काम में सफलता मिलती है, करियर में ऊंचा पद पाते हैं. आय में जमकर बढ़ोतरी होती है. इसके अलावा निजी जीवन में भी खुशियां दस्‍तक देती हैं. जिन लोगों को पार्टनर नहीं मिला होता है, वे मनपसंद लाइफ पार्टनर पाते हैं. यदि बिजनेस में जाएं तो बड़े कारोबारी बनते हैं. इनके बड़े राजनेता बनने के भी चांस रहते हैं. 35 की उम्र के बाद वे खूब नाम, पैसा और शोहरत कमाते हैं. 

जीवन में पाते हैं हर खुशी 

ये जातक जीवन में हर खुशी पाते हैं, साथ ही हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते हैं. ये लोग बहुत भरोसेमंद होते हैं और हर रिश्‍ता निभाते हैं. जीवन में सब कुछ हासिल करने के बाद भी वे जमीन से जुड़े रहते हैं इसलिए लोग इन्‍हें बहुत पसंद करते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news