सिर्फ पति ही नहीं पूरे परिवार का भाग्य पलट देती हैं इस तारीख को जन्मी लड़कियां, क्या आप भी हैं इतनी लकी?
Advertisement

सिर्फ पति ही नहीं पूरे परिवार का भाग्य पलट देती हैं इस तारीख को जन्मी लड़कियां, क्या आप भी हैं इतनी लकी?

Lucky Girls Mulank: ज्योतिष शास्त्र की तरह अकं शास्त्र भी व्यक्ति के स्वभाव और व्यक्तित्व की गणना करता है. किसी भी व्यक्ति की जन्मतिथि के आधार पर उसके भविष्य, स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में जाना जा सकता है. जानें मूलांक 2 की लड़कियों के बारे में.  

 

number astrology abour 2

Lucky Girl: हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसका जीवन सुख-सुविधाओं और धन वैभव से भरपूर हो. इसके लिए वे दिन-रात मेहनत भी करते हैं. लेकिन कई बार व्यक्ति की किस्मत का ही खेल होता है. किस्मत का साथ न मिल पाने के कारण व्यक्ति को उसकी मेहनत का फल नहीं मिल पाता. ऐसे में कहा जाता है कि कई बार व्यक्ति की किस्मत शादी के बाद जोर मारती है क्योंकि इसमें आपकी पार्टनर की किस्मत भी आपके साथ लग जाती है.   

अंक शास्त्र के अनुसार कुछ मूलांक ऐसे हैं, जो दूसरों के लिए लकी साबित होते हैं. ऐसे ही आज म जानेंगे किसी भी माह की 2, 11 और 20 तारीख को जन्मी लड़कियों के बारे में. ये लड़कियां सिर्फ पति के लिए ही नहीं बल्कि पूरे परिवार के लिए लकी साबित होती हैं. शादी के बाद ये अपने पति की किस्मत को चमका देती हैं. आइए जानें इस मूलांक की लड़कियों के बारे में.   

जन्मतिथि से पता चलता है मूलांक

अगर किसी लड़की ने किसी भी महीने के 2, 11 और 20 तारीख को जन्म लिया है तो उसका मूलांक 2 होगा. अंक शास्त्र में इसे काफी लकी माना जाता है.
 
मूलांक 2 की लड़की होती हैं लकी

अंक शास्त्र की मानें तो मूलांक 2 की लड़की अपने पति के लिए काफी लकी साबित होती हैं. ऐसा मानना गलत नहीं होगा यह अपने पति की किस्मत के लिए उसे रंक से राजा तक भी बना सकती है.

पति को देती है बेहद प्यार

मूलांक 2 की लड़कियां अपने पति को बेहद प्यार करती हैं. वह स्वभाव से काफी इमोशनल होती हैं. यही कारण है कि वह अपने पति से जल्द ही कनेक्शन बना लेती हैं.

होती हैं केयरिंग और आदर्शवादी

अंक शास्त्र के अनुसार 2 मूलांक की लड़किया काफी आर्दश वाली होती हैं. इतना ही नहीं वह अपने पति का काफी ख्याल भी रखती हैं.

साबित होती है अच्छी बहू

मूलांक 2 की लड़की ससुराल पक्ष के लिए एक अच्छी बहू भी साबित होती है. इन्हें हर रिश्ते को बखुबी निभाने आता है.

जल्दी पहुंचती है ठेस

मूलांक 2 की लड़कियों के इमोशनल स्वभाव के कारण वह जल्द ही किसी भी बात का बुरा मान लेती है. ऐसे में कोई भी बात सोच समझ कर ही उनके सामने रखें.

Shaniwar Remedies: शनिवार को मौका मिलते ही कर लें ये काम, सोया भाग्य जगाएंगे शनिदेव
 

कुछ दिनों के बाद इन लोगों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, शनि होंगे इस तरह मेहरबान की रातोंरात बना देंगे अमीर!
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news