Palmistry: ऐसे नाखून होते हैं सौभाग्य के सूचक, सफलता के रास्ते में नहीं आती कोई बाधा
Advertisement
trendingNow11315925

Palmistry: ऐसे नाखून होते हैं सौभाग्य के सूचक, सफलता के रास्ते में नहीं आती कोई बाधा

Nail Tells Future: नए जनरेशन के ज्यादातर लोग अपने फैशन पर बहुत ध्यान देते है. वो अपने वेशभूषा को लेकर काफी सजग रहते है. लोगों को सामने वो अच्छे दिखें, इस बात पर उनको बहुत ध्यान रहता है. ऐसे में वो अपने बालों, स्कीन अन्य अंगो पर बहुत ध्यान देते हैं. पर क्या आप जानते हैं कि जिन नाखूनों को आप हर हफ्ते काटते हैं. उनका आपके भाग्य से गहरा लेना देना होता है.

फाइल फोटो

Nails Indicate Future Luck: आजकल देखा जाता है कि लड़कियां और कुछ लड़के भी अपने नाखूनों को अच्छा दिखाने के वास्ते काफी पैसा पार्लर में खर्च कर देते हैं. लेकिन शायद वो नहीं जानते की इन्हीं नाखूनों से उनका भाग्य भी जुड़ा हुआ है. नाखून व्यक्ति में होने वाली बिमारी का भी संकेत देते हैं. हस्तरेखा के जानकार मानते हैं कि नाखूनों से आपके भाग्य का तगड़ा कनेक्शन होता है. इसके साथ ही नाखून हाथों को खूबसूरत भी बनाते हैं. अगर कामकाज के चलते आपके नाखूनों में कोई खराबी आ रही है तो सचेत हो जाएं. क्योंकि ये आपके जीवन में आने वाली किसी विकट समस्या की ओर इशारा करती है.   

धन के लिए तरसते है ऐसे लोग

गरुड़ पुराण के अनुसार यदि किसी व्यक्ति के नाखून पीले हो रहे हैं तो ये यौन क्षमता में कमी की निशानी है. हस्तरेखा के जानकार मानते हैं कि टेड़े नाखून वालों के जीवन में पैसे की कमी रहती है. इन्हें जीवनभर धन कमी से कई समस्याओं का सामना करना पड़ता है. इनका जीवन का ज्यादातर हिस्सा मुश्किलों में गुजरता है. अगर आपके नाखूनों पर धब्बे हो रहे है. तो हस्तरेखा शास्त्र में ऐसे लोगों के बारे में कहा गया है कि ये दूसरों की सेवा करके ही अपना पेट भरते है. इनका जीवन भी आसान नहींं होता है. 

भाग्यशाली होते है ऐसे नाखून वाले 

ऐसे व्यक्ति बहुत भाग्यशाली होते है जिनके नाखून लाल या गुलाबी रंग के होते है. गुलाबी रंग भाग्य की सूचना देता है. चमकीले और गुलाबी रंग के नाखून वाले लोग अपनी सफलता का रास्ता खुद खोज लेते हैं. ऐसे लोगों में एक अलग तरह का आत्मविश्वास होता है. ऐसे लोग चिंता भी कम करते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news