Monthly Horoscope: मई से मिलेगा इन लोगों को भाग्य का साथ, कारोबार में मिलेगी सफलता; निवेश से होगा फायदा
Advertisement
trendingNow11669074

Monthly Horoscope: मई से मिलेगा इन लोगों को भाग्य का साथ, कारोबार में मिलेगी सफलता; निवेश से होगा फायदा

May Rashifal 2023: इस राशि के जातकों को मई के तीसरे सप्ताह में कार्यस्थल में धैर्य का परिचय देने पर ही सफलता प्राप्त होगी. ट्रांसपोर्ट का कारोबार करने वालों के सामने कुछ परेशानियां आ सकती हैं, इसलिए आपको थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा.

मासिक राशिफल

May Aries Horoscope 2023: मेष राशि के लोगों को मई माह के पहले सप्ताह में महत्वपूर्ण फाइलों को संभाल कर रखना चाहिए, खोने की आशंका है. व्यापारी वर्ग को बिजनेस में सफलता मिलेगी. युवा गलत लोगों की संगत से दूर रहें. परिवार की कोई जिम्मेदारी लेने के पहले अपनी क्षमता भी आंक लें. 

नौकरी करने में परेशानी होने पर किसी महिला सहकर्मी से सहायता मिल सकती है. बिजनेस पार्टनर के साथ किसी भी तरह की नोक-झोक से बचना चाहिए, नहीं तो व्यापार में बड़ा नुकसान हो सकता है. युवा बीती बातों को याद कर भावुक होने से बचें. नकारात्मक ग्रहों के प्रभाव से पारिवारिक मामलों में उचित निर्णय लेने में बाधा आ सकती है. 

मई के तीसरे सप्ताह में कार्यस्थल में धैर्य का परिचय देने पर ही सफलता प्राप्त होगी. ट्रांसपोर्ट का कारोबार करने वालों के सामने कुछ परेशानियां आ सकती हैं, इसलिए आपको थोड़ा धैर्य से काम लेना होगा. किसी विदेशी भाषा का ज्ञान लेने के लिए युवाओं के लिए यह सबसे उपयुक्त समय है. घर की व्यवस्था के संचालन के लिए पर्याप्त धन होने की स्थिति में आपको किसी बीमा पॉलिसी में निवेश करना फायदेमंद हो सकता है. शरीर में कोई परेशानी है तो उसे इग्नोर न करें, बल्कि इलाज कराएं.

माह का आखिरी सप्ताह ऑफिशियल कार्य न बन पाने से कुछ परेशानी और चिंता वाला रहेगा, लेकिन ऐसे में अनावश्यक उलझनों में फंसकर कार्य को बिगड़ने न दें, बल्कि धैर्य रखें. बिजनेस से जुड़े लोगों के कार्य आसानी से हो सकेंगे, क्योंकि इसमें कड़ी मेहनत ही नहीं, बल्कि भाग्य भी आपके साथ रहेगा. जीवन में सकारात्मक पहलुओं को देखें न कि नकारात्मक चीजों पर गौर करें. युवा पॉजिटिवनेस से अपने सारे काम कर सकते हैं. पारिवारिक सदस्यों की बातों पर अधिक चिंता न करें. खासकर जो बातें आपको बुरी लग जाती हैं, उन्हें इग्नोर करें. ग्रहीय स्थिति को देखते हुए बाहर का भोजन खाने से परहेज करें. इससे सेहत खराब होगी. इंफेक्शन से बचाव रखना चाहिए. 

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news