Monthly Horoscope October 2023: इस राशि के जातकों को हो सकता है आर्थिक नुकसान, बनाएं नये प्लान
Advertisement
trendingNow11902612

Monthly Horoscope October 2023: इस राशि के जातकों को हो सकता है आर्थिक नुकसान, बनाएं नये प्लान

Monthly Horoscope For Business: अक्टूबर महीना में इस राशि वाले मुश्किलों में लाभ कमाने की रणनीति बनाएं, इस राशि के जातक को इस माह शांति से धंधा करना चाहिए, इस राशि वालों को व्यापारिक यात्रा में नुकसान हो सकता है. जाने अपना मासिक राशिफल.

 

Monthly Horoscope For Business

Monthly Horoscope For Business: साल 2023, अक्टूबर माह में मकर राशि वालों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. पार्टनरशिप में विवाद हो सकता है. कुंभ राशि के जातकों के लिए नया व्यवसाय शुरू करनेके लिए उचित समय नहीं हैं. धन के मामले में नुकसान हो सकता है. मीन राशि के लोगों के लिए आर्थिक मामलों में परेशानियां हो सकती हैं. शेयर मार्केट में निवेश करना शुभ हो सकता है, लेकिन कोई नया व्यवसाय शुरू करने के लिए उचित समय नहीं है.

मकर राशि
मकर राशि के लोगों को अक्टूबर माह में धन प्रवाह के मामले में बाधा आ सकती है और बेवजह के खर्चे हो सकते हैं. व्यवसाय में कड़ी प्रतिस्पर्धा पर विजय पाने के लिए नई योजना बनाने और बिजनेस ट्रिक लागू करने की आवश्यकता होगी. धन लाभ पाने के लिए  कई मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. बचत कर पाने की गुंजाइश कम ही रहेगी क्योंकि कुछ खर्चे ऐसे आएंगे जो आपको करने ही होंगे जिसके चलते आर्थिक स्थिति डगमगा सकती है. आर्थिक मामलों में फैसले लेने में आप कई बार सोचेंगे. पार्टनरशिप में व्यवसाय चलाने वालों का पार्टनर के साथ विवाद हो सकता है, पार्टनर के साथ तालमेल बनाकर चलें. 

कुंभ राशि
कुंभ राशि के कारोबारियों को अपेक्षित लाभ मिलने की संभावना कम है. इस माह नो प्रॉफिट-नो लॉस की स्थिति भी बन सकती है. यदि आप पार्टनरशिप में कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो अभी आपके लिए उचित नहीं हैं. आर्थिक जीवन बोझिल लग सकता है और पैसा कमाना आसान नहीं होगा. धन के मामले में आपको अधिक ध्यान देने की जरूरत रहेगी. ऐसे में सलाह दी जाती है कि बचत करने के लिए एक अच्छी योजना बनाएं वरना आपको जीवन में बड़ा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. व्यवसाय में कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना भी करना पड़ सकता है, आपको लाभ कमाने के लिए रणनीति में बदलाव करना होगा. 

मीन राशि
मीन राशि के व्यापारियों को इस माह प्रतिद्वंदियों से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा जिस कारण व्यापार में न फायदा होगा और न ही नुकसान. इन स्थितियों को देखते हुए अच्छे परिणाम पाने के लिए धैर्य रखना होगा. आर्थिक मामलों में दिक्कत बनी रहेगी. खर्चों में बेतहाशा वृद्धि होगी और परिवार में कुछ इतने जरूरी खर्च आएंगे जिन्हें आप चाह कर भी नहीं टाल सकेंगे. ऐसे में आपको खर्चों से निपटने के लिए एक अच्छी बचत योजना बनाने की जरूरत है. व्यापार में यात्रा पर जाएं तो सब बातों का ध्यान रखें क्योंकि यात्रा के दौरान धन हानि होने की संभावना है. यह आपके लिए चिंता का कारण बन सकती है. शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को अच्छा रिटर्न मिल सकता है. हालांकि जो भी रिटर्न मिलेगा, वह धीरे-धीरे ही मिलेगा. अचानक लाभ संभव नहीं है. आपको सलाह दी जाती है कि कोई भी नया निवेश या संपत्ति खरीदने से संबंधित बड़े फैसले इस महीने में लेने से बचें.

Trending news