Horoscope December 2022: सावधान! जरूर पढ़ लें दिसंबर का राशिफल, वरना मुश्किल है इस बुरी घटना से बचना
Advertisement

Horoscope December 2022: सावधान! जरूर पढ़ लें दिसंबर का राशिफल, वरना मुश्किल है इस बुरी घटना से बचना

Monthly Horoscope December 2022: दिसंबर महीना कुछ लोगों के लिए शुभ और कुछ लोगों के लिए अशुभ भी साबित हो सकता है. यदि ये लोग पहले से सावधानी बरतें तो बड़े नुकसान से बच सकते हैं. 

फाइल फोटो

मासिक राशिफल दिसंबर 2022: साल 2022 के आखिरी महीने दिसंबर में कई अहम ग्रह परिवर्तन होने जा रहे हैं. ये परिवर्तन सभी 12 राशि वालों के जीवन पर अच्‍छा-बुरा असर डालेंगे. कुछ राशि वालों को इस महीने सावधान रहने की जरूरत है, ताकि वे नुकसान से बच सकें. 

दिसंबर में सावधान रहें ये लोग 

मिथुन : आर्थिक दृष्टिकोण से समय अनुकूल है लेकिन वर्कप्‍लेस पर  स्थितियां एकदम से प्रतिकूल हो सकती हैं. ऐसा लगेगा कि चीजें नियंत्रण से बाहर जा रही हैं. बेहतर होगा कि धैर्य रखकर यह समय निकलने दें. परिवार में किसी बुजुर्ग व्‍यक्ति के कारण चिंता हो सकती है. थकान भरी यात्राएं होंगी. 

कर्क : कार्यक्षेत्र में काफी उतार चढ़ाव झेलने पड़ सकते हैं. यदि लापरवाही न बरतें तो यह समय आसानी से गुजर जाएगा. माह का अंत राहत भरा रहेगा. लव लाइफ में समस्‍या हो सकती है. दिल उदास रह सकता है. परिवार में भी किसी वजह से तनाव की स्थिति बन सकती है. अनिद्रा की समस्‍या हो सकती है. सेहत का ध्‍यान रखें. 

कन्‍या : कोई अफवाह आपका मन अशांत रखेगी. बेवजह का तनाव-चिंताएं आपको घेरकर रखेंगी, जबकि माह के आखिर में सुख-समृद्धि मिलने के योग हैं. यात्राओं से नुकसान होने की आशंका है, बेहतर होगा कि इस महीने यात्राएं टालें. 

मकर : कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आप पर हावी हो सकते हैं या फिर आपका ध्‍यान भटका कर आपका नुकसान करवा सकते हैं. बेहतर है कि विरोधियों की अनदेखी करें और अपने काम पर ध्‍यान दें. परिवार में भी चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. कोई मामला कोर्ट-कचहरी तक पहुंच सकता है. सेहत का ध्‍यान रखें.

धनु : करियर से जुड़ी कोई चिंता हावी रह सकती है. खर्च बढ़ेगा. इस पर काबू रखने के लिए बजट को ध्‍यान में रखकर चलें. यात्राएं टालना ही बेहतर रहेगा. गुस्‍से पर नियंत्रण रखें, वरना बनते हुए काम बिगड़ सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news