Mars Transit: 'बुध' की राशि में मंगल के प्रवेश से चमकेगी इन लोगों की किस्मत, हर क्षेत्र में पाएंगे बेहिसाब सफलता!
Advertisement

Mars Transit: 'बुध' की राशि में मंगल के प्रवेश से चमकेगी इन लोगों की किस्मत, हर क्षेत्र में पाएंगे बेहिसाब सफलता!

Mangal Gochar 2023: 18 अगस्त को मंगल ने बुध की राशि कन्या में प्रवेश कर लिया है. कन्या में प्रवेश करते ही कुछ राशि वालों के अच्छे दिनों की शुरुआत हो गई है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को बंपर लाभ होने वाला है. 

 

mangal gochar 2023

Mangal Gochar In Kanya 2023: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 18 अगस्त 2023 दोपहर 3 बजकर 55 मिनट पर मंगल ने बुध की राशि कन्या में प्रवेश कर लिया है और इस राशि में 3 अक्टूबर शाम 6 बजे तक विराजमान रहने वाले हैं. इसके बाद मंगल तुला राशि में प्रवेश कर जाएंगे. बता दें कि किसी भी व्यक्ति की कुंडली में मंगल के शुभ होने पर व्यक्ति को शुभ फलों की प्राप्ति होती है. साथ ही, व्यक्ति शक्तिशाली और साहसी बनता है. वहीं मंगल के अशुभ होने पर व्यक्ति समाज के विरुद्ध कामों को करने की ओर प्रेरित होता है.जानें इस दौरान किन राशियों को सर्वाधिक लाभ होने वाला है. 

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि के जातकों के लिए मंगल का गोचर शुभ माना जा रहा है. ऐसे में इन लोगों को आर्थिक क्षेत्र में वृद्धि होने के आसार बनते नजर आ रहे हैं. वहीं, न्यायालय पक्ष में भी व्यक्ति को सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. इस अवधि में आप शत्रुओं पर हावी रहेंगे. इस समय गुस्से पर काबू और वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. 

मिथुन राशि 

बता दें कि इस राशि वालों के लिए मंगल का गोचर बेहद फलदायी रहेगा. ऐसे में आप लोगों को व्यापार में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. साथ ही, व्यक्ति को आर्थिक क्षेत्र में भी सफलता मिलने के योग बन रहे हैं. इस समय कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिससे भविष्य में लाभ होता नजर आ रहा है. व्यापार आदि बढ़ाने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

कर्क राशि 

इस राशि वालों के लिए भी 3 अक्टूबर तक का समय बेहद खास रहने वाला है. इस दौरान व्यापार में तरक्की के योग बनते नजर आ रहे हैं.  आर्थिक क्षेत्र में सफलता के योग बनेंगे. कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारियां मिल सकती हैं, जिससे भविष्य में लाभ होगा. व्यापार बढ़ाने की सोच रहे हैं, तो इस समय में लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मंगल का कन्या में प्रवेश वृश्चिक राशि वालों के लिए लाभदायी होगा. इस अवधि में समाज में संबंधों में सुधार देखने को मिलेगा. पिता का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. इच्छाएं पूर्ण होने की संभावना है. अगर आपने किसी कारण से ऋण लिया है, तो उनको भी कर्ज से मुक्ति मिल जाएगी. इस दौरान स्वास्थ्य संबंधी परेशानियां दूर हो सकती हैं. 

धनु राशि 

इस राशि के जातकों के लिए ये गोचर शुभ रहने वाला है. इस समय कार्य क्षेत्र में विशेष लाभ होगा. वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे.जो लोग नौकरी में नए अवसर तलाश रहे हैं, उन्हें इस दौरान लाभ होगा. इस अवधि में आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी. इस समय माता-पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा.    

Copper Astro Tips: हर नामुमकिन चीज को मुमकिन बनाएंगे तांबे के लोटे से जुडे़ ये उपाय, दुखों का होगा नाश
 

Lucky Zodiac: बिजनेस में कदम रखते ही सफलता के गाड़ देते हैं झंडे, टाटा-बिरला से कम नहीं होते ये लोग
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news