Mars Transit 2022: आज से इन राशि वालों की जिंदगी में होगा मंगल ही मंगल! ये ग्रह गोचर देगा बेशुमार लाभ
Advertisement
trendingNow11296271

Mars Transit 2022: आज से इन राशि वालों की जिंदगी में होगा मंगल ही मंगल! ये ग्रह गोचर देगा बेशुमार लाभ

Mangal Gochar 2022: आज 10 अगस्त 2022 से 4 राशि वालों की जिंदगी में बड़ा बदलाव आने जा रहा है. मंगल का गोचर इन राशियों के जातकों को खूब लाभ देगा.

फाइल फोटो

Mangal Gochar 10 August 2022: ज्‍योतिष शास्‍त्र में हर ग्रह के राशि परिवर्तन का समय बताया गया है. मंगल ग्रह भी इनमें से एक हैं और मंगल का राशि परिवर्तन जीवन के कई अहम पहलुओं पर असर डालता है. आज 10 अगस्‍त 2022 को मंगल ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे. वे 14 अक्‍टूबर 2022 तक इसी राशि में रहेंगे और 4 राशि वालों को तगड़ा लाभ पहुंचाएंगे. दरअसल, अब तक मंगल मेष राशि में राहु के साथ युति बनाकर कई जातकों के जीवन में परेशानियां दे रहे हैं. लेकिन अब शुक्र के स्‍वामित्‍व वाली राशि वृषभ में प्रवेश करके वे शुभ फल देने लगेंगे. आइए जानते हैं यह मंगल गोचर किन राशि वालों के जीवन में सुख-समृद्धि की बरसात करने वाला है. 

इन राशियों पर बरसेगी मंगल की कृपा 

वृषभ- वृषभ राशि वालों के लिए यह मंगल गोचर बहुत लाभ देगा क्‍योंकि मंगल ग्रह वृषभ राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं. इन जातकों को किसी बड़ी समस्‍या से निजात मिल सकती है. वहीं नई नौकरी मिल सकती हे. परीक्षा-इंटरव्‍यू में सफलता मिल सकती है. करियर में अच्‍छा समय शुरू होगा. 

कर्क- मंगल का राशि परिवर्तन कर्क राशि वालों को आर्थिक लाभ देगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. नई जॉब का ऑफर भी मिल सकता है. यदि कर्ज से परेशान हैं तो अब राहत मिलनी शुरू हो जाएगी. 

सिंह- सिंह राशि वालों को मंगल गोचर लाभदायी नतीजे देगा. उन्‍हें धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. निवेश करना चाहते हैं तो करें, लाभ होगा. घर में खुशियां आएंगी. करियर-कारोबार भी अच्‍छा रहेगा. 

धनु- धनु राशि के जातकों को मंगल का गोचर अच्‍छा लाभ देगा. उनके जीवन में परेशानियां खत्‍म होंगी और खुशियां दस्‍तक देंगी. जीवन बेहतर होगा. आय बढ़ेगी. कामों में सफलता मिलनी शुरू होगी. यह सुनहरा समय साबित हो सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news