3 राशि वालों को धन-संपत्ति देंगे 'मंगल', इस तारीख से जीवन में होगी खुशियों की एंट्री!
Advertisement

3 राशि वालों को धन-संपत्ति देंगे 'मंगल', इस तारीख से जीवन में होगी खुशियों की एंट्री!

Manbal Gochar 2023 in Tula: ग्रहों के सेनापति राशि बदलकर शुक्र की राशि तुला में प्रवेश करने वाले हैं. मंगल का राशि परिवर्तन 3 राशि वालों को अपार धन-संपत्ति और खुशियां देगा. 

3 राशि वालों को धन-संपत्ति देंगे 'मंगल', इस तारीख से जीवन में होगी खुशियों की एंट्री!

Mars Transit 2023 in Libra: वैदिक ज्योतिष के अनुसार मंगल ग्रह साहस, शौर्य, पराक्रम, भूमि, विवाह के कारक ग्रह हैं. जब भी मंगल ग्रह की स्थिति में परिवर्तन होता है सभी 12 राशि वालों के जीवन के इन सभी पहलुओं पर असर पड़ता है. इस समय मंगल ग्रह कन्‍या राशि में हैं और 3 अक्‍टूबर 2023 तक कन्‍या में ही रहेंगे. 3 अक्‍टूबर 2023 को मंगल गोचर करके तुला राशि में प्रवेश करेंगे. धन, वैभव, ऐश्‍वर्य के दाता शुक्र की राशि तुला में मंगल का प्रवेश 3 राशि वालों के लिए बहुत ही शुभ साबित होने वाला है. आइए जानते हैं कि मंगल का गोचर किन राशि वालों के लिए शुभ फल देने वाला है. 

मंगल गोचर का राशियों पर असर 

मेष राशि: मेष राशि के स्‍वामी मंगल ग्रह हैं और मंगल गोचर का शुभ असर मेष राशि वाले लोगों पर होगा. इन लोगों के जीवन में मंगल का राशि परिवर्तन बड़ा बदलाव लाएगा. किस्‍मत का साथ मिलने लगेगा. रुके हुए काम पूरे होंगे. नौकरी करने वालों को सफलता मिलेगी. उन्‍नति होगी. कारोबारियों के लिए समय अच्‍छा है. जो काम आप काफी समय से करने की कोशिश कर रहे थे, अब पूरा हो जाएगा. अविवाहितों का रिश्ता तय हो सकता है. 

कन्या राशि: कन्‍या राशि वालों को भी मंगल का राशि गोचर आर्थिक लाभ देगा. इन लोगों की आर्थिक स्थिति बेहतर होगी. अचानक धन मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. करियर के लिहाज से भी यह समय उत्तम रहने वाला है. वाणी प्रभावी रहेगी और लोग आपकी बात सुनेंगे, मानेंगे. आप नया घर-संपत्ति या गाड़ी ले सकते हैं. दांपत्‍य जीवन में खुशहाली रहेगी. 

वृश्चिक राशि: मंगल ग्रह का राशि परिवर्तन वृश्चिक राशि वालों को लाभ देगा. इन जातकों की आय बढ़ सकती है. वेतनवृद्धि हो सकती है. पैसे कमाने के नए रास्‍ते मिल सकते हैं, जिनसे आप काफी धन कमाएंगे. पुराने निवेश से लाभ होगा. जो लोग जमीन-जायदाद से जुड़ा काम करते हैं, उनके लिए यह समय विशेष शुभ है. जीवनसाथी से रिश्‍ता मजबूत होगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news