18 अगस्‍त से बदलेगा 4 र‍ाशि वालों का भाग्‍य, मंगल देंगे छप्‍पर फाड़ धन, मिलेगी सफलता
Advertisement

18 अगस्‍त से बदलेगा 4 र‍ाशि वालों का भाग्‍य, मंगल देंगे छप्‍पर फाड़ धन, मिलेगी सफलता

Mangal Gochar 2023 in Kanya: साहस, शौर्य, भूमि, भाई और विवाह के कारक मंगल का राशि परिवर्तन बड़ा असर डालता है. 18 अगस्‍त 2023 को मंगल गोचर करके कन्‍या राशि में प्रवेश कर रहे हैं. 

18 अगस्‍त से बदलेगा 4 र‍ाशि वालों का भाग्‍य, मंगल देंगे छप्‍पर फाड़ धन, मिलेगी सफलता

Mangal Rashi Parivartan 2023 in Kanya: ज्‍योतिष शास्‍त्र में मंगल को ग्रहों का सेनापति कहा गया है. मंगल का राशि परिवर्तन लोगों के साहस, पराक्रम, धन-संपत्ति और वैवाहिक जीवन पर बड़ा असर पड़ता है. आने वाले 18 अगस्‍त 2023 को मंगल ग्रह कन्‍या राशि में गोचर करने वाले हैं. मंगल का कन्‍या में गोचर सभी 12 राशि वालों पर बड़ा प्रभाव डालेगा. वहीं 4 राशि वालों के लिए मंगल गोचर बहुत शुभ रहने वाला है. आइए जानते हैं कि 18 अगस्‍त से मंगल ग्रह किन राशि वालों की किस्‍मत चमकाने वाले हैं. 

मंगल गोचर इन राशियों के लिए शुभ 

मेष राशि- मेष राशि के स्‍वामी मंगल ग्रह हैं. मंगल का गोचर मेष राशि के जातकों के लिए बहुत अच्‍छा रहने वाला है. ये लोग अपने विरोधियों पर भारी पड़ेंगे. आपको जीत मिलेगी. कोई कानूनी मसला आपके पक्ष में हल होगा. सेहत बेहतर होगी. कार्यस्‍थल पर आपको लाभ होगा. लेकिन ध्‍यान रहे कि अपने गुस्‍से और आक्रामकता पर काबू रखें. 

मिथुन राशि- मिथुन राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन नौकरी-व्‍यापार में बड़ा लाभ देगा. नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है. व्‍यापार में तेजी रहेगी. करियर में मनमाफिक तरक्‍की मिलने की खुशी मिलेगी. आपका कामकाज फलेगा-फूलेगा. निजी जीवन की निराशा से बचने के लिए जरूरी है कि खुद को सकारात्‍मक रखें. 

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों को मंगल का गोचर शुभ फल देगा. इन जातकों को किसी महत्‍वपूर्ण काम में सफलता मिल सकती है. विद्यार्थियों के लिए समय विशेष तौर पर शुभ रहेगा. सिंगल जातकों को पार्टनर मिल सकता है. धन लाभ होगा. 

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मंगल का राशि परिवर्तन अनुकूल फल देगा. इन लोगों के जीवन में आर्थिक उन्नति होगी. आपका जीवन स्‍तर बेहतर होगा. कोई बड़ी इच्‍छा पूरी हो सकती है. मेहनत का पूरा फल मिलेगा. आय में बढ़ोतरी होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news