Luck Zodiac Signs: वैलेंटाइन्स डे के बाद बदल सकती है इन 5 राशि वाले लोगों की किस्मत, चमकेगा भाग्य
Advertisement
trendingNow11564241

Luck Zodiac Signs: वैलेंटाइन्स डे के बाद बदल सकती है इन 5 राशि वाले लोगों की किस्मत, चमकेगा भाग्य

Jyotish Shastra: ज्योतिश शास्त्र में ग्रहों की स्थिति काफी महत्वपूर्ण होती है और इन स्थितियों में बदलाव का भी काफी असर पड़ता है. वहीं शुक्र के गोचर से कुछ राशि के लोगों में प्रेम योग भी बन रहा है, साथ ही कुछ लोगों के भाग्य उदय के साथ ही आर्थिक हालात भी बेहतर होने वाले हैं. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

Luck Zodiac Signs: वैलेंटाइन्स डे के बाद बदल सकती है इन 5 राशि वाले लोगों की किस्मत, चमकेगा भाग्य

Astro: फरवरी का महीना प्यार के महीने के तौर पर जाना जाता है. इस महीने का इंतजार प्रेमी जोड़ियों को बेसब्री से होता है. दरअसल, इस महीने में वैलेंटाइन्स डे मनाया जाता है. 14 फरवरी के दिन वैलेंटाइन्स डे प्रेमी जोड़ियों के जरिए मनाया जात है. वहीं अब 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन्स डे के बाद से कुछ लोगों की किस्मत बदल सकती है. 15 फरवरी को मीन राशि में शुक्र ग्रह गोचर करने वाले हैं और 12 मार्च तक इसी राशि में रहेंगे. शुक्र के गोचर करने के कारण कुछ राशियों पर इसका असर देखने को मिल सकता है.

ज्योतिश शास्त्र में ग्रहों की स्थिति काफी महत्वपूर्ण होती है और इन स्थितियों में बदलाव का भी काफी असर पड़ता है. वहीं शुक्र के गोचर से कुछ राशि के लोगों में प्रेम योग भी बन रहा है, साथ ही कुछ लोगों के भाग्य उदय के साथ ही आर्थिक हालात भी बेहतर होने वाले हैं. आइए जानते हैं इन राशियों के बारे में...

वृषभ
इस राशि के लोगों के लिए यह अवधि काफी अच्छी रहेगी. लोगों से प्रेम बढ़ेगा. अगर विवाहित हैं तो संतान की ओर से बढ़िया खबर मिलेगी. करियर के लिए भी बेहतर वक्त है.

सिंह
इस राशि के लोग इस अवधि में इंवेस्टमेंट पर अच्छा रिटर्न हासिल कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा. धार्मिक कार्य पूरे हो सकते हैं.

कन्या
इस राशि के लोगों का अपने जीवनसाथी के प्रति मधुरता बढ़ेगी. अविवाहित लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है. प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी.

कुंभ
इस अवधि में नए दोस्त बन सकते हैं और पारिवारिक जिंदगी भी अच्छी बनी रहेगी. नए प्रोग्राम में भाग ले सकते हैं.

मीन
इस अवधि के दौरान वैवाहिक जिंदगी खुशहाल बनेगी. कारोबार में इजाफा होगा. व्यापार में उन्नति मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news