Totke Uapy: बेरोजगारी दूर करने का अचूक उपाय! ये उपाय करते ही मिल जाएगी मनपसंद नौकरी-सैलरी
Advertisement
trendingNow11478078

Totke Uapy: बेरोजगारी दूर करने का अचूक उपाय! ये उपाय करते ही मिल जाएगी मनपसंद नौकरी-सैलरी

Naukari Ke Upay: योग्‍यता के बाद भी कई बार नौकरी नहीं मिलती है या मनमाफिक काम नहीं मिलता है. इसके लिए लाल किताब में प्रभावी टोटके-उपाय बताए गए हैं. जो कुंडली के ग्रह-दोष दूर करके किस्‍मत चमका सकते हैं.

फाइल फोटो

नौकरी पाने के लाल किताब के टोटके-उपाय: ज्‍योतिष शास्‍त्र और लाल किताब में जीवन की तमाम समस्‍याओं से निजात पाने के तरीके बताए गए हैं. आजकल करियर को लेकर कई लोग परेशान देखे जा सकते हैं. मनचाही नौकरी न मिलना, समय पर प्रमोशन न मिलना, सैलरी न बढ़ना या वर्कप्‍लेस पर किसी भी तरह की समस्‍या होना व्‍यक्ति को तनाव का शिकार बना देता है. ऐसे में हालात बिगड़ने से पहले कुछ टोटके-उपाय करके इन समस्‍याओं से निजात पाने की कोशिश कर लेना बेहतर है. 
 
करियर में तरक्‍की पाने के उपाय 

बेरोजगारी दूर करने के उपाय: यदि लंबे समय से बेरोजगार हैं तो हर मंगलवार को हनुमान मंदिर में जाकर सेवा करें. यदि साफ-सफाई ना भी कर पाएं तो मंदिर में देसी घी का दीपक जलाएं. 7 बार हनुमान चालीसा पढ़ें. इसके बाद देसी घी से बने चूरमे का भोग लगाएं. नौकरी मिलने तक ये उपाय जारी रखें. 

मनचाही नौकरी पाने का उपाय: यदि किसी कारणवश मनचाहा काम नहीं कर पा रहे हैं तो रोजाना किया गया ये उपाय आपको जल्‍द अपना सपना पूरा करने में मदद करेगा. इसके लिए रोज सुबह स्‍नान करके आसन पर बैठें. हनुमान जी के सामने दीपक जलाएं. फिर लाल चंदन या मूंगा की माला से नीचे 'कवन सो काज कठिन जग माही. जो नहीं होय तात तुम पाहिं.' चौपाई का 108 बार जाप करें. 

सरकारी नौकरी पाने का उपाय: सरकारी नौकरी पाने या करियर में तरक्‍की पाने के लिए सूर्य की कृपा होना जरूरी है. इसके लिए रोज सुबह स्‍नान करके सूर्य को अर्घ्‍य दें. रविवार को बिना नमक का भोजन करें. आदित्‍य हृदय स्‍त्रोत का पाठ करें. इससे करियर में तेजी से सफलता मिलेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news