इन 3 राशि वालों को मालामाल कर देगी 'शनि की उल्‍टी चाल', थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते!
Advertisement
trendingNow11681972

इन 3 राशि वालों को मालामाल कर देगी 'शनि की उल्‍टी चाल', थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते!

Shani Vakri 2023 effects in Hindi: न्‍याय के देवता शनि कुछ ही दिन में उल्‍टी चाल चलने लगेंगे. शनि की वक्री चाल कुछ लोगों के लिए बेहद शुभ रहेगी और उन्‍हें बड़ी कामयाबी, धन, सम्‍मान दिलाएगी. 

फाइल फोटो

Saturn Retrograde 2023 in Hindi: ज्‍योतिष शास्‍त्र में नवग्रहों में शनि को सबसे प्रमुख दर्जा दिया गया है. शनि न्‍याय के देवता हैं और बुरे कर्म करने पर दंड देते हैं. इसलिए लोगों के मन में शनि को लेकर डर की भावना रहती है. शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करते हैं. साल 2023 की शुरुआत में ही शनि ने गोचर करके अपनी ही राशि कुंभ में प्रवेश किया था. शनि गोचर 17 जनवरी को हुआ था और अब उसके ठीक 5 महीने बाद 17 जून को शनि वक्री होने जा रहे हैं. अब शनि उल्‍टी चाल चलेंगे. हालांकि शनि की वक्री चाल कष्‍ट देती है, लेकिन कई बार यह लाभ भी देती है. इस बार भी शनि की वक्री चाल 3 राशि वालों के लिए बेहद लाभदायी रहेगी. 

वक्री शनि खोलेंगे इन राशि वालों का नसीब 

सिंह- शनि की उल्टी चाल सिंह राशि वालों को फायदा देगी. इन जातकों के रुके हुए काम फिर से गति पकड़ेंगे. कामकाज में तरक्‍की होगी. व्‍यापारिक योजनाएं तेजी से चल पड़ेंगी. नौकरी करने वालों को भी लाभ होगा. दांपत्‍य जीवन की समस्‍याएं दूर होंगी. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलने की पूरी संभावना है. 

धनु- शनि का वक्री होना धनु राशि के जातकों को लाभ देगा. इन लोगों को कुछ मामलों में अप्रत्याशित सफलता मिल सकती है. बड़ी कामयाबी की खुशी आपको आत्‍मविश्‍वास से भर देगी. आपका व्‍यापार बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में सम्‍मान बढ़ेगा. परिजनों-दोस्‍तों का साथ और सहयोग मिलेगा. कुल मिलाकर यह समय आनंद से बीतेगा. 

मकर- वक्री शनि मकर राशि वालों को भी लाभ देंगे. मकर राशि के स्‍वामी भी शनि हैं और उल्‍टी चाल चलकर ढेरों फायदे देंगे. तगड़ा धन लाभ हो सकता है, जो आपको आर्थिक मजबूती देगा. आप बड़ी बचत या निवेश करने में कामयाब रहेंगे. नई प्रॉपर्टी खरीदने के योग हैं. घर में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. प्रेम संबंधों के लिए यह समय अच्छा रहेगा. आपका मान-सम्मान बढ़ेगा. 

ये है नाखून काटने का सबसे शुभ दिन, अचानक मिलता है खूब सारा पैसा!

पुरुषों की तरह महिला नागा साधु भी रहती हैं निर्वस्‍त्र? केवल इस समय आती हैं दुनिया के सामने

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news