इस जगह पर रख दें लहसुन की कली, कंगाल से करोड़पति होने में नहीं लगेगी देर
Advertisement
trendingNow11918705

इस जगह पर रख दें लहसुन की कली, कंगाल से करोड़पति होने में नहीं लगेगी देर

Lahsun ki kali ke totke: लहसुन खाने का स्‍वाद बढ़ाती है, साथ ही सेहत संबंधी ढेरों लाभ भी देती है. इसके अलावा लहसुन के टोटके भी बहुत लाभदायी हैं. लहसुन के टोटके कंगाल को भी मालामाल कर सकते हैं. 

इस जगह पर रख दें लहसुन की कली, कंगाल से करोड़पति होने में नहीं लगेगी देर

Astro Tips for Money: ज्‍योतिष शास्‍त्र में बताए गए टोटके उपाय किस्‍मत का साथ दिला सकता है. जीवन की कई बाधाओं से राहत दिलाते हैं. यदि कड़ी मेहनत के बाद भी सफलता ना मिले तो ये उपाय आजमाए जा सकते हैं. आज हम लहसुन की कली के कुछ ऐसे उपाय-टोटके जान लेते हैं. लहसुन के टोटके भी ऐसे ही हैं. हालांकि बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं लहसुन के उपाय व्‍यक्ति को अमीर बना सकते हैं. लहसुन के टोटके आर्थिक तंगी को दूर कर सकते हैं, तरक्‍की में आ रही बाधाओं को दूर करते हैं और सफलता दिलाते हैं. आइए जानते हैं वास्‍तु और ज्‍योतिष में बताए गए लहसुन के उपाय.  

लहसुन के उपाय 
 
- यदि धन की कमी से परेशान हैं तो शनिवार के दिन अपने पर्स में लहसुन की एक कली रख लें. फिर इस कली को हर शनिवार बदलते रहें. ऐसा करने से जातक को कभी भी धन की कमी नहीं होती है. 
 
- यदि आपके पास भी पैसा नहीं टिकता हो, धन हानि होती है तो अपने घर-दुकान की तिजोरी या धन-स्‍थान पर कपड़े में लपेटकर लहसुन की कली रख दें. इससे आपके पास धन टिकने लगेगा. 

- बहुत गरीबी हो तो लाल रंग के कपड़े में लहसुन की 2 कली बांधकर एक पोटली बना लें और फिर इस पोटली को जमीन में दबा दें. ऐसा करने से तेजी से धन वृद्धि होगी. आपकी आर्थिक तंगी हमेशा के लिए खत्‍म हो जाएगी. 
 
- यदि व्‍यापार में बार-बार घाटा हो रहा हो, तरक्‍की में बाधाएं आ रही हों तो लहसुन की 5 या 7 कलियां एक कपड़े में बांधकर अपने दुकान, ऑफिस या कारखाने के मुख्य दरवाजे पर टांग दें. ऐसा करने से नुकसान होना बंद हो जाएगा. साथ ही बाधाएं दूर होने लगेंगी. कारोबार में तरक्‍की मिलने लगेगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्‍य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news