Kachche Soot Ke Upay: कच्चे सूत के इन उपायों से चुटकी में हर मुश्किल हो जाएगी दूर, साढ़ेसाती से भी मिलेगी मुक्ति
Advertisement
trendingNow11665900

Kachche Soot Ke Upay: कच्चे सूत के इन उपायों से चुटकी में हर मुश्किल हो जाएगी दूर, साढ़ेसाती से भी मिलेगी मुक्ति

Sade Sati Remedies: ग्रह के दोष दूर करने और जीवन के हर मुश्किल से छुटकारा पाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में हर तरह के उपाय हैं. ये उपाय काफी अचूक और कारगर हैं. इनको करने से हर तरह की परेशानी दूर होने लगती है.

कच्चा सूत

Remedies of Kachcha Soot: इंसान को कभी-कभी किस्मत का साथ नहीं मिलने और कुंडली में कई तरह के दोष होने के कारण विभिन्न मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. उसको करियर में तरक्की नहीं मिलती है और धन अभाव का सामना करना पड़ता है. हालांकि, ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे उपायों के बारे में बताया गया है, जिन्हें करने से हर परेशानी को दूर किया जा सकता है. इससे कम मेहनत के बावजदू कारोबार-नौकरी में तरक्की और सफलता मिलने लगती है. 

साढ़े साती 

किसी जातक पर शनि की साढ़े साती चल रही है तो शनिवार के दिन पीपल के पेड़ के नीचे चारों और कच्चा सूत लपेट दें. इसके बाद शनि देव के एकाक्षरी मंत्र 'ऊँ शं शनैश्चाराय नमः' का जा करें. इससे शनि की साढ़े साती के बुरे प्रभाव को कम करने में मदद मिलती है. 

तरक्की

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार अगर आपका बिजनेस ठीक से नहीं चल रहा है और लाख कोशिशों के बाद भी सफलता नहीं पा रहे हैं तो कच्चे सूत को केसर के रंग में रंगकर दुकान या बिजनेस करने वाली जगह पर रख दें. इससे व्यापार में तरक्की के योग बनने लगते हैं.

गणपति

किसी जातक के काम में रुकावटें आ रही हैं या बनते-बनते काम बिगड़ जाते हैं तो ऐसे में बुधवार के दिन गणपति की वंदना करें और एक कच्चे सूत के धागे में सात गांठ लगा लें. इस धागे को गणपति के चरणों में अर्पित कर दें और अपनी इच्छा उनके सामने रखें. ऐसा करने से बिगड़े काम बनने लगते हैं.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news