लकी राशि 2023: 2023 में ताकतवर धन योग करेगा इन 4 राशि वालों को मालामाल! थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते
Advertisement
trendingNow11503469

लकी राशि 2023: 2023 में ताकतवर धन योग करेगा इन 4 राशि वालों को मालामाल! थक जाएंगे नोट गिनते-गिनते

Lucky Zodiac 2023: नए साल का आगाज होने की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. इसी के साथ ही कुछ खास राशि वाले जातकों के अमीर बनने के दिन भी करीब आ गए हैं. 

फाइल फोटो

Budh Shukra Gochar 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार साल 2023 में कुछ बहुत अहम ग्रह परिवर्तन होंगे. इनमें से फरवरी माह में हो रहे ग्रह परिवर्तन कुछ लोगों के लिए बेहद खास रहेंगे. फरवरी में बुध और शुक्र का गोचर एक अहम राजयोग बनाने जा रहा है, जो कुछ खास राशि वालों के लिए बेहद शुभ शुभ साबित होगा. कह सकते हैं कि यह धन योग 4 राशि वाले जातकों को तेजी से अमीर बनाएगा. आइए जानते हैं कि साल 2023 किन 4 राशि वालों के लिए जबरदस्त धन लाभ और करियर में उन्नति का योग बना रहा है. 

साल 2023 की लकी राशियां 

मिथुन: मिथुन राशि के लिए साल 2023 धन के मामले में बहुत अच्छा साबित हो सकता है. साल 2023 में होने जा रहे ग्रह गोचर इस राशि वालों को तगड़ा धन लाभ कराएंगे. अचानक कहीं से पैसा मिल सकता है. विरोधी परास्त होंगे. वहीं नौकरी करने वाले लोगों को बड़ी पदोन्नति मिल सकती है. अविवाहित लोगों के भी विवाह होने के योग हैं.

कन्या: कन्या राशि वालों के लिए भी आने वाला साल पैसों के मामले में बहुत शुभ साबित हो सकता है. सालकी शुरुआत से ही फंसा हुआ पैसा वापस मिलने लगेगा. नौकरी बदलने के योग बनेंगे. अच्छे मौके मिलेंगे. यह नए अवसर आपको पद और पैसा दोनों दिलाएंगे. खास तौर पर रिसर्च से जुड़े लोगों के लिए समय बहुत अच्छा रहेगा. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं.

मकर: मकर राशि वालों के लिए भी साल 2023 का समय खूब धन दिलाने वाला रहेगा. इस राशि पर बन रहा राजयोग आय में बड़ी वृद्धि करवाएगा. व्यापारियों को लाभ मिलेगा. कारोबार में तेजी रहेगी. आपके कामकाज की तारीफ होगी. सम्मान मिलेगा.

धनु: धनु राशि वालों को साल 2023 में बन रहा धन योग जबरदस्त आर्थिक लाभ कराएगा. शनिदेव की विशेष कृपा रहेगी. निवेश से लाभ होगा. यहां तक कि जोखिम भरे निवेश से भी लाभ होने के योग हैं. नई प्रॉपर्टी और गाड़ी खरीद सकते हैं. जो लोग प्रेम विवाह करना चाहते हैं उनके लिए यह साल शुभ रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news