Holi Ke Upay: होली पर करें ये ज्योतिषीय उपाय, झमाझम बरसेगा पैसा; तरक्की को मिलेगी रॉकेट की रफ्तार
Advertisement
trendingNow11594554

Holi Ke Upay: होली पर करें ये ज्योतिषीय उपाय, झमाझम बरसेगा पैसा; तरक्की को मिलेगी रॉकेट की रफ्तार

Holi 2023: होली पर रंगों से मौज-मस्ती के साथ कुछ ज्योतिषीय उपाय भी किए जा सकते हैं. ये उपाय इतने कारगर और अचूक माने जाते हैं कि जीवन की कई परेशानियां समाप्त होने लगती हैं और आमदनी में बढ़ोतरी होने लगती है.

HOLI KE UPAY

Holi Remedies 2023: वर्तमान समय में हर कोई किसी न किसी तरह की समस्याओं से जूझ रहा है. जीवन में लगातार परेशानियों के चलते व्यक्ति छोटी-छोटी खुशियों को भी खोता चला जाता है. जब समस्याएं ज्यादा बड़ी हो जाती हैं तो उनसे निजात पाने के लिए व्यक्ति कुछ न कुछ कोशिश भी करता रहता है. प्रयास करने पर यदि सफलता नहीं मिलती है तो उसकी परेशानी और भी अधिक बढ़ जाती है. यहां पर हम कुछ अचूक उपाय बताएंगे, जिसे करने के लिए आपको बहुत अधिक इंतजार भी नहीं करना है. होली का पर्व है, जिसमें आप इन उपायों को करके अपनी समस्या का कारगर इलाज कर सकते हैं. बस आपको अपनी राशि के अनुसार, विशेष मुहूर्त पर इन उपायों को करना होगा तो आइए जानते हैं कि तुला, वृश्चिक, धनु, मकर कुंभ और मीन राशि वालों को कौन से करने हैं उपाय.

तुला- तुला राशि के लोग क्रीम रंग के कपड़े में होलिका दहन की राख, 7 कौड़ियां और सुगंधित फूल को बांधकर तिजोरी में रख दें, ऐसा करने से आय में वृद्धि होगी, और घर में पैसे की किल्लत नहीं देखने को मिलेगी.

वृश्चिक- वृश्चिक राशि के लोग लाल कपड़े में होलिका दहन की राख, मूंगा रत्न बांधकर अपने घर के किसी पवित्र स्थल में रख लें, रोगों का शमन होने लगेगा. खुद को ऊर्जावान महसूस करेंगे.

धनु- धनु राशि के लोग पीले रंग के कपड़े में होलिका दहन की राख पीली कौड़िया और हल्दी बांधकर अलमारी में रख लें, ऐसा करने से विवाह में आ रही बाधा दूर होगी और दांपत्य जीवन के तनाव से छुटकारा पा सकेंगे.

मकर- मकर राशि के लोग यदि नीले रंग के कपड़े में थोड़ी सी होलिका दहन की राख और काले तिल बांधकर तिजोरी में रख देते है तो प्रतियोगिता में सफलता मिलने लगती है, और हर परिस्थितियों में आप परेशान नहीं होते हैं.

कुंभ- कुंभ राशि के लोग काले कपड़े में  होलिका दहन की राख को घर के मुख्य द्वार पर बांध लें, इस उपाय को करने से घर में लगी बुरी नजर से  छुटकारा मिल जाता है. 

मीन- मीन राशि के लोग पीले कपड़े में होलिका दहन की राख, 11 पीली कौड़ी बांधकर तिजोरी में रख दें. व्यावसायिक बाधाओं से मुक्ति मिलती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

Trending news