Astro Tips: तिजोरी में रख दें ये छोटी सी चीज, फिर देखें कमाल; झमाझम बरसेगा पैसा!
Advertisement
trendingNow11710515

Astro Tips: तिजोरी में रख दें ये छोटी सी चीज, फिर देखें कमाल; झमाझम बरसेगा पैसा!

Haldi ke Totke: धार्मिक शास्त्रों में हल्दी के कई सारे उपयोग बताए गए हैं. ये सेहत से लेकर धन, समृद्धि और तरक्की में भी कारगर होते हैं. ज्योतिष शास्त्र में भी हल्दी से किए जाने वाले कई सारे उपायों के बारे में बताया गया है. 

एस्ट्रो टिप्स

Haldi Ke Upay: सफलता और तरक्की कौन नहीं पाना चाहता है. इसके लिए ज्योतिष शास्त्र में कई सारे उपाय और टोटके बताए गए हैं. इन्हीं उपायों में से एक हल्दी का भी है. हल्दी से किए जाने वाले उपाय बेहद कारगर और अचूक बताए गए हैं. इनको अपनाकर जीवन में खूब तरक्की और सफलता पाई जा सकती है. इन उपायों से धन लाभ के योग बनते हैं, जिससे आर्थिक स्थिति काफी मजबूत हो जाती है. ये उपाय इतने सफल माने जाते हैं कि घर के कई सारे दोषों को भी समाप्त कर सुख-समृद्धि और खुशहाली लाते हैं.   

आर्थिक परेशानी

हल्दी भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है. ऐसे में गुरुवार के दिन हल्दी से जुड़े उपाय करने से आर्थिक परेशानी दूर होती है. अगर आपका धन कहीं पर रुका हुआ है और उसे वापस पाना चाहते हैं तो चावल को हल्दी के रंग से रंगकर अपने पर्स और तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से आपका रुका हुआ धन वापस मिल जाएगा.

बिगड़े काम

कई बार लाख कोशिश करने के बावजूद भी आपको काम में सफलता नहीं मिलती है. हल्दी से जुड़ा एक उपाय आपको सफलता दिला सकता है. हल्दी के गांठ की माला तैयार करके भगवान गणेश को अर्पित करनी है. भगवान गणेश की कृपा से सभी बिगड़े काम फिर से बनने लगेंगे.

बचत

खूब पैसा कमाने के बाद भी आपके हाथ में एक रुपया भी नहीं बचता है. इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए लाल कपड़े में हल्दी की गांठ को बांधकर तिजोरी में रख दें. ऐसा करने से आपकी दिक्कत दूर हो जाएगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news