Guru Uday 2023: चंद घंटों बाद जीवन से होगा दुखों का सफाया, 'मंगल' की राशि में गुरु इन राशि वालों को कराएंगे मौज
Advertisement
trendingNow11668920

Guru Uday 2023: चंद घंटों बाद जीवन से होगा दुखों का सफाया, 'मंगल' की राशि में गुरु इन राशि वालों को कराएंगे मौज

Jupiter Rise 2023: किसी भी ग्रह के उदित और अस्त होने का प्रभाव सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखा जा सकता है. 27 अप्रैल को गुरु मेष राशि में उदित होने जा रहे हैं. जानें इस दौरान किन राशि वालों को विशेष लाभ होगा.

 

फाइल फोटो

Guru Uday Effect 2023: ज्योतिष शास्त्र में हर  ग्रह की चाल का अपना विशेष महत्व है. ग्रहों का उदय और अस्त होना भी सभी 12 राशियों के जीवन पर शुभ और अशुभ प्रभाव डालता है. पंचांग के अनुसार 27 अप्रैल गुरुवार को सुबह 02 बजकर 07 मिनट पर देवगुरु बृहस्पति मेष राशि में उदित होने जा रहे हैं. इस दौरान कई राशि के जातकों के जीवन पर नकारात्मक तो कुछ के जीवन पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. जानें किन राशियों को इस दौरान विशेष लाभ होने वाला है.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार गुरु के मेष में उदय होने से इस राशि के जातकों को विशेष लाभ होने वाला है. इस अवधि में जातकों को कार्यक्षेत्र में सहकर्मी और वरिष्ठ अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. इतना ही नहीं, पदोन्नति के योग भी बन रहे हैं. कार्य से जुड़ी लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. इस दौरान धार्मिक और आध्यात्मिक कार्य में झुकाव बढ़ेगा.

मिथुन राशि

इस राशि के जातकों के लिए भी गुरु का उदय अनुकूल परिणाम लेकर आया है. इस दौरान विदेश यात्रा या वहां बसने का अवसर प्राप्त होगा. इतना ही नहीं, इस दौरान पदोन्नति के भी योग बनते नजर आ रहे हैं. अगर किसी बड़े  लक्ष्य पर नजर लगाए बैठे हैं, तो इस अवधि में प्राप्त हो सकता है. इस दौरान कार्यक्षेत्र में सम्मान और मान प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. व्यवसाय क्षेत्र से जुड़े लोग भी लाभ कमाएंगे.

कर्क राशि

गुरु के मेष राशि में उदय होने का प्रभाव इस राशि के जातकों के जीवन पर भी साफ दिखाई देगा. इस अवधि में नई नौकरी के अवसर प्राप्त होंगे. इस दौरान पदोन्नति के संकेत भी मिल रहे हैं. गुरु के उदय होने से व्यक्ति के मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. इस दौरान भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे लोगों को सफलता मिलेगी.

धनु राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार धनु राशि वालों के जीवन पर इस उदय का सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा. इस दौरान पदोन्नति के अवसर मिलेंगे. इतना ही नहीं, जातकों को नए रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे. व्यवसाय क्षेत्र से जुड़े लोग भी अच्छा मुनाफा कमाएंगे.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

 

Trending news