Guru-Shukra Yuti: नियति पलट राजयोग से 3 राशि वालों के जीवन में आएगा जबरदस्त बदलाव, नोटों में खेलने का सपना जल्द होगा पूरा
Advertisement
trendingNow11542345

Guru-Shukra Yuti: नियति पलट राजयोग से 3 राशि वालों के जीवन में आएगा जबरदस्त बदलाव, नोटों में खेलने का सपना जल्द होगा पूरा

Niyati Palat Rajyog: फरवरी में बनने वाला नियति पलट राजयोग कुछ राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव लाने वाला है. इस दौरान इन जातकों की किस्मत चमक सकती है. जानें राजयोग और इन राशि के लोगों के बारे में.

 

फाइल फोटो

Guru-Shukra Yuti 2023: वैदिक ज्योतिष के अनुसार  सभी ग्रह अपने निश्चित  समय पर स्थान परिवर्तन करते हैं. इस दौरान कई शुभ और अशुभ योगों का निर्माण होता है. फरवरी में भी ग्रहों की चाल का ऐसा परिवर्तन नियति पलट राजयोग का निर्माण कर रहा है. बता दें कि हाल ही में शनि देव ने गोचर कुंभ में प्रवेश किया है. वहीं, गुरु अपनी राशि मीन में ही गोचर कर रहे हैं. इसके अलावा, फरवरी की शुरुआत में ही शुक्र अपनी उच्च राशि मीन में प्रवेश करेंगे. इससे एक ही राशि में गुरु और शुक्र की युति से नियति पलट राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो कि इन 3 राशि के जातकों के जीवन में बड़ा बदलाव लाने वाला है.

मिथुन राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नियति पलट राजयोग इस राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होने वाला है. बता दें कि मिथुन राशि वालों की कुंडली में हंस और मालव्य राजयोग दशम स्थान पर बन रहा है. साथ ही, शनि भाग्य स्थान पर होने के कारण इन जातकों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

इस दौरान गुरु और शुक्र के प्रभाव से बेरोजगार लोगों को नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. वहीं, नौकरी पेशा लोगों को इस दौरान प्रमोशन और इंक्रीमेंट मिलने की संभावना है. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है.

कर्क राशि

बता दें कि फरवरी में बनने वाला नियति पलट राजयोग कर्क राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगा. गुरु और शुक्र की ये युति आपके त्रिकोण भाव में होने जा रही है. शुक्र के उच्च और गुरु स्वराशि में विराजमान होने के कारण इस अवधि में प्रापर्टी और वाहन खरीद सकते हैं. इसके अलावा, गुरु के प्रभाव से शेयर, सट्टा और लॉटरी आदि में धन लाभ होने की पूरी संभावना है. इस दौरान पिता की सेहत अच्छी रहेगी.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए ये राजयोग अनुकूल रहेगा. गुरु और शुक्र की युति कन्या राशि की गोचर कुंडली में सप्तम भाव पर बन रही है. ऐसे में दैनिक इनकम में बढ़ोतरी हो सकती है. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलने की उम्मीद है.  वहीं दांपत्य जीवन में मिठास आएगी. पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं तो सफलता मिल सकती है. धन की आवक होगी और इस अवधि में भाग्य का पूरा साथ मिलेगा.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news