Guru Chandal Yog 2023: तकलीफ में बीतेंगे 7 महीने, इन 5 राशियों पर सितम ढाएगा गुरु चांडाल योग
Advertisement
trendingNow11647129

Guru Chandal Yog 2023: तकलीफ में बीतेंगे 7 महीने, इन 5 राशियों पर सितम ढाएगा गुरु चांडाल योग

Jupiter Transit 2023:  22 अप्रैल को राहु और गुरु ग्रह की युति से मेष राशि में गुरु चांडाल योग बनने जा रहा है. मेष राशि में राहु और बुध पहले से मौजूद हैं. अक्टूबर में राहु मीन राशि में प्रवेश करेंगे. यानी 7 महीने कुछ राशि वाले परेशानियों से जूझते रहेंगे. ज्योतिषों के मुताबिक, 5 राशि वालों पर सबसे ज्यादा असर पड़ेगा. आइए आपको बताते हैं, इन राशियों के बारे में.

Guru Chandal Yog 2023: तकलीफ में बीतेंगे 7 महीने, इन 5 राशियों पर सितम ढाएगा गुरु चांडाल योग

Guru chandal Yog Effects: दुख और तकलीफों से इंसान हमेशा दूर ही रहना चाहता है. लेकिन फिर भी ग्रहों की चाल कब किसके दिन खराब कर दे, कह नहीं सकते. 22 अप्रैल को राहु और गुरु ग्रह की युति से मेष राशि में गुरु चांडाल योग बनने जा रहा है. मेष राशि में राहु और बुध पहले से मौजूद हैं. अक्टूबर में राहु मीन राशि में प्रवेश करेंगे. यानी 7 महीने कुछ राशि वाले परेशानियों से जूझते रहेंगे. ज्योतिषों के मुताबिक, 5 राशि वालों पर सबसे ज्यादा असर पड़ेगा. आइए आपको बताते हैं, इन राशियों के बारे में.

मेष राशि

गुरु चांडाल योग के कारण मेष राशि वालों को चारों तरफ से समस्याएं घेर सकती हैं. बिजनेस में नुकसान के अलावा हेल्थ पर भी असर पड़ सकता है. कुछ खर्च आपको परेशान कर देंगे. इनको आप चाहकर भी न टाल पाएंगे. करियर में भी उतार-चढ़ाव आएंगे. 

मिथुन राशि

इन 7 महीनों में मिथुन राशि वालों को बहुत सतर्क रहना होगा. इन्वेस्टमेंट और बिजनेस से जुड़े फैसलों पर काफी सोच-विचार के बाद ही कोई फैसला लें. कोई बुरी खबर मिल सकती है. जुबान पर लगाम रखें. दफ्तर में बॉस से अनबन हो सकती है. सेहत भी परेशान करेगी. काम में रुकावट आ सकती है. पेशेवर जिंदगी में परेशानियों से जूझना पड़ेगा.

कन्या राशि

कन्या राशि वालों को भी गुरु चांडाल योग के बुरे प्रभावों को झेलना पड़ेगा. इस दौरान खर्चों पर लगाम रखें. दिमाग और खुद को शांत करने के लिए ध्यान करें. पैसों के मामले में आपको नुकसान हो सकता है. फैमिली और करियर में अशांति के कारण हेल्थ पर असर पड़ेगा. वर्कप्लेस पर विवाद हो सकता है. 

धनु राशि

गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें. गुरु चांडाल योग के कारण वर्कप्लेस पर मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा. बड़े अधिकारी आपके काम से संतुष्ट नहीं रहेंगे. कारोबार में भी नुकसान हो सकता है. रोजमर्रा के खर्चों में वृद्धि होगी और आर्थिक रूप से भी आपको परेशानियां झेलनी पड़ेंगी.

मकर राशि

मकर राशि वाले भी गुरु चांडाल योग के कारण 7 महीने परेशान रहेंगे. जिंदगी में अशांति बढ़ सकती है. अतीत की बातों पर पति-पत्नी में झगड़ बढ़ सकता है. इस वजह से शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें बढ़ेंगी. उलझनों से घिरे रह सकते हैं. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 
 

Trending news