Good Luck Tips: बिगड़ी तकदीर बना देते हैं रात को किए जाने वाले ये टोटके, यकीन न आए तो आजमा कर देख लें
Advertisement

Good Luck Tips: बिगड़ी तकदीर बना देते हैं रात को किए जाने वाले ये टोटके, यकीन न आए तो आजमा कर देख लें

Astro Tips: ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई उपाय और टोटके बताए गए हैं, जिनको करने से घर-परिवार में खुशहाली आती है और जीवन सुख-समृद्धि से भर जाता है. आज कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में जानकारी देंगे.

 

ज्योतिष उपाय

Astro Tips Before Sleep: दुनिया में शायद ही कोई ऐसा इंसान होगा, जिसको अच्छे जिंदगी की तमन्ना नहीं होगी. इसके लिए इंसान जमकर मेहनत करता है और पूजा-पाठ भी करता है. इसके बावजूद सबको अच्छी और आरामदायक जिंदगी नहीं मिल पाती है. हालांकि, निराश न हों. आज कुछ ऐसे ज्योतिष उपायों के बारे में बताएंगे, जिनको रात को सोने से पहले किया जाता है. इनको करने के बाद जिंदगी की सभी परेशानियों से मुक्ति मिल जाती है और धन संबंधी समस्या भी खत्म हो जाती है. 

पानी का गिलास

रात को सोने से पहले एक गिलास पानी को सिरहाने में रखकर सोएं. इसके बाद सुबह उठने के बाद ये पानी घर के बाहर या किसी पौधे में फेंक दें. इस उपाय को करने से घर की नकारात्मकता दूर होती है. वहीं, बुरे सपनों से छुटकारा भी मिलता है. सोने से पहले घर का किचन जरूर साफ करके सोएं. किचन में झूठे बर्तन न छोड़ें. ऐसा करने से मां लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं.

झाड़ू

रात को सोने से पहले घर में भूलकर भी झाड़ू न लगाएं. ऐसा करने से मां लक्ष्मी नाराज होकर घर छोड़कर चली जाती हैं. सुबह उठने के बाद स्नना आदि से निवृत्त होकर दुर्गा सप्तशती का पाठ अवश्य करें. इस पाठ को करने से व्यक्ति को मान-सम्मान और यश की प्राप्ति होती है और आर्थिक स्थिति मजबूत होती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news