Good Luck Tips: सोई किस्मत को जगाते हैं रात को किए गए ये काम, पैसों से झोली भर देती हैं मां लक्ष्मी
Advertisement

Good Luck Tips: सोई किस्मत को जगाते हैं रात को किए गए ये काम, पैसों से झोली भर देती हैं मां लक्ष्मी

Astro Tips: जिंदगी को खुशनुमा बनाने के लिए ज्योतिष शास्त्र में कई तरह के उपाय बताए गए हैं. इन उपायों को काफी अचूक और कारगर माना जाता है. इनसे कोई भी इंसान अपनी रुठी किस्मत संवार सकता है.

ज्योतिष उपाय

Good Luck Astro Tips: हर कोई चाहता है कि उसकी जिंदगी बेहतरनी गुजरे. इसके लिए धन-दौलत से लेकर सुख-समृद्धि के कई कारक शामिल होते हैं. हालांकि, ये सभी चीजें हर किसी को नसीब नहीं हो पाती है. ऐसे में कुछ उपायों को करने से इन सब चीजों की प्राप्ति की जा सकती है. आज ज्योतिष शास्त्र में बताए गए कुछ ऐसे ही उपायों के बारे में बात करेंगे. इन उपायों को रात के समय सोने से पहले किया जाता है.   

पानी का गिलास

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, रात को सोने से पहले पानी का एक गिलास तकिये के पास रखकर सोएं. दूसरे दिन सुबह उठकर इस पानी को घर से बाहर या किसी पौधे में फेंक दें. ऐसा करने से घर की नकारात्मकता दूर होती है. वहीं, बुरे सपनों से भी छुटकारा मिलता है.

किचन

सोने से पहले घर का किचन जरूर साफ करें. ऐसा करने से घर में मां लक्ष्मी वास करती है और सुख-शांति और समृद्धि बने रहती है. रात को सोने से पहले घर में भूलकर भी झाड़ू न लगाएं. ऐसा करने से मां लक्ष्मी नाराज होकर घर छोड़कर चली जाती हैं.

दुर्गा सप्तशती का पाठ

सुबह उठने के बाद स्नान करने के बाद दुर्गा सप्तशती का पाठ अवश्य करें. ऐसा करने से मान-सम्मान और यश की प्राप्ति होती है और व्यक्ति की आर्थिक स्थिति मजबूत होती है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news