Today's Horoscope: आज बन रहा बेहद शुभ संयोग, अमृत सिद्धि योग और विशाखा नक्षत्र इन लोगों के लिए रहने वाला है लकी!
Advertisement
trendingNow11878833

Today's Horoscope: आज बन रहा बेहद शुभ संयोग, अमृत सिद्धि योग और विशाखा नक्षत्र इन लोगों के लिए रहने वाला है लकी!

Ganesh Utsav Lucky Rashiyan: हिंदू पंचांग के अनुसार 20 सितंबर के दिन सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग, अमृत सिद्धि योग और विशाखा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, इसका शुभ प्रभाव कई राशियों पर देखने को मिलेगा. आइए जानें किन राशि वालों के लिए 20 सितंबर का दिन  बेहद खास है. 

 

lucky yog on 20 september 2023

Wednesday Lucky Zodiac Sign: 20 सितंबर को गणेश चतुर्थी के बाद आने वाला पहला बुधवार है. गणेश जी के भक्तों के लिए ये दिन बेहद खास है. बता दें कि इस बार 20 सितंबर बुधवार को सर्वार्थ सिद्धि योग, अमृत सिद्धि योग, विशाखा नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिस कारण आज का महत्व और अधिक बढ़ गया है. ग्रहों और शुभ योग के कारण ये दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद खास और लकी रहने वाला है. जानें किन राशियों को आज कोई खुशखबरी मिल सकती है.

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 20 सितंबर का दिन मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. मेष राशि वालों के इस दौरान भाई-बहन के साथ संबंधों में मजबूती आएगी. इस अवधि में व्यापार अच्छी उन्नति करेगा. साहस और पराक्रम में वृद्धि के योग बनते नजर आ रहे हैं. नौकरीपेशा जातकों को सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और उनका अच्छा व्यवहार प्राप्त होगा. परिवार में अगर किसी प्रकार की कोई समस्या चल रही है, तो वे कल किसी बुजुर्ग की मदद से समाप्त हो जाएगी. इस समय परिवार में किसी की सरकारी नौकरी लग सकती है. या फिर सरकार से धन प्राप्ति के योग बन सकते हैं.  

सिंह राशि 

20 सितंबर का दिन सिंह राशि वालों के लिए शुभ रहने वाला है. इन्हें पिताजी के मदद से प्रॉपर्टी आदि खरीदने में कामयाबी मिलेगी. इस समय किसी रिश्तेदार से अटके हुए धन की प्राप्ति होगी. नौकरीपेशा जातकों को टीम में एक सदस्य की तरह काम करने का मौका मिलेगा, जो कि भविष्य में लाभदायी रहेगा. इस समय व्यवसायिक लाभ के योग बनेंगे. इसके अलावा कोई डील फाइनल हो सकती है, जिससे आर्थिक स्थिति मे मजबूती मिलेगी. स्वास्थय संबंधी समस्या से गुजर रहे लोगों की सेहत में सुधार होगा. 

तुला राशि 

आज का दिन इन राशि के जातकों के लिए बेहद सुखद रहने वाला है. इन लोगों को विदेश जाने का मौका मिल सकता है. इस समय निवेश से लाभ होगा. वहीं, लव लाइफ वालों के लिए भी ये दिन अच्छा रहने वाला है. लव पार्टनर को परिवार वालों से मिलवाने के लिए कल का दिन बेहद खास है. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. बच्चों के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे. किसी पुराने कर्ज से मुक्ति मिल सकती है. संतान से शुभ समाचार भी मिलेगा. 

वृश्चिक राशि 

इस राशि के जातकों के लिए 20 सितंबर का दिन बेहद खास रहने वाला है. इस राशि के विद्यार्थियों को कल शिक्षा में बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. वहीं, जो लोग सिंगल हैं, उनके जीवन में किसी खास व्यक्ति की दस्तक सुनाई देने वाली है. नौकरीपेशा जातक कल किसी दूसरी कंपनी में इंटरव्यू देने जा सकते हैं. व्यापार में उन्नति के योग बनते नजर आ रहे हैं. इस समय मित्रों में वृद्धि होगी. भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा. नवविवाहित लोगों के घर खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. 

मीन राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मीन राशि वालों के लिए भी 20 सितंबर का दिन बेहद शुभ माना जा रहा है. मीन राशि वाले किसी धार्मिक समारोह में शामिल हो सकते हैं. विदेश में पढ़ाई कर रहे छात्रों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. संतान की प्रगति के रास्ते खुलेंगे और पूरे परिवार के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं.  ससुराल पक्ष से सम्मान मिलेगा और परिवार में सुख-शांति का माहौल बनेगा. नौकरी और व्यापार करने वालों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और निवेश से अच्छे लाग के योग बनते नजर आ रहे हैं.  

Money Astro Tips: भगवान श्री कृष्ण द्वारा बताए गए इन 5 वस्तुओं को घर में रखने से हर कामना होगी पूरी, तिजोरी में लगेगा पैसों का अंबार
 

Ganesh Utsav 2023: गणेश उत्सव का पहला बुधवार कल, करोड़पति बनने का है सुनहरा मौके; कभी भी कर लें ये उपाय
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news