इन लोगों के लिए बेहद शुभ है सावन का चौथा सोमवार, आज मिलेगा ढेर सारा पैसा-सम्‍मान!
Advertisement
trendingNow11803219

इन लोगों के लिए बेहद शुभ है सावन का चौथा सोमवार, आज मिलेगा ढेर सारा पैसा-सम्‍मान!

Chautha Sawan Somwar 2023 Rashifal: आज सावन का चौथा सोमवार है और भोलेनाथ कुछ लोगों पर विशेष कृपा बरसाने वाले हैं. दैनिक राशिफल के अनुसार आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ है. 

इन लोगों के लिए बेहद शुभ है सावन का चौथा सोमवार, आज मिलेगा ढेर सारा पैसा-सम्‍मान!

Rashifal 31 july 2023 Somwar: आज 31 जुलाई 2023 को सावन का चौथा सोमवार है. सावन सोमवार का व्रत रखना और महादेव की विधि-विधान से पूजा करना अपार लाभ देता है. सच्‍चे दिल से शिव जी की पूजा करने से सारी मनोकामनाएं पूरी होती हैं. वहीं ज्‍योतिष के अनुसार आज की ग्रह-स्थितियां ऐसी हैं, जो कुछ राशि वालों के लिए बहुत शुभ हैं. आइए जानते हैं कि आज सोमवार का दिन किन राशि वालों के लिए बेहद भाग्‍यशाली है. 
 
आज की लकी राशियां 

वृषभ राशि : वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बहुत शुभ है. निर्णय लेने की अद्भुत क्षमता आपको बहुत लाभ देगी. करियर के लिहाज से दिन अच्‍छा है. नौकरी में पदोन्‍नति मिलेगी. आपका कोई बड़ा लक्ष्‍य पूरा हो सकता है. कारोबार में तेजी रहेगी. संपत्ति संबंधी कोई काम पूरा हो सकता है. आप बहुत खुशी और सुकून महसूस करेंगे.
 
सिंह राशि : सिंह राशि के जातकों को आज सुख, सुविधाएं और अच्‍छी सूचनाएं मिलेंगी. आपको धन लाभ होगा. आप अपने काम पर पूरा फोकस रखेंगे तो लाभ में रहेंगे. स्‍टूडेंट्स के लिए दिन अच्‍छा है. सहकर्मियों से सहयोग मिलेगा. आपकी कोई इच्‍छा पूरी हो सकती है.

तुला राशि : तुला राशि वाले लोगों को आज धन लाभ हो सकता है. आपकी आय में बढ़ोतरी होगी. एक से अधिक स्‍त्रोतों से हुई इनकम आपकी आर्थिक स्थिति में बेहतरी लाएगी. करियर को लेकर अहम निर्णय ले सकते हैं. परिवार में कोई खुशखबरी आएगी. 

कुंभ राशि : कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि करने वाला है. आपके रिश्‍ते मजबूत होंगे. आप कोई महत्‍वपूर्ण चर्चा करेंगे. अपने कामों और भविष्‍य को लेकर योजनाएं बनाएंगे. ध्‍यान रहे कि सभी से विनम्रता से बात करें.  

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news