Diwali 2022: दूसरे पुरुष के साथ है पत्नी का संबंध तो दिवाली पर कर लें ये उपाय, कोसों दूर चला जाएगा नौजवान
Advertisement
trendingNow11403878

Diwali 2022: दूसरे पुरुष के साथ है पत्नी का संबंध तो दिवाली पर कर लें ये उपाय, कोसों दूर चला जाएगा नौजवान

Extra Marital Status Remedies: दिवाली पर मां लक्ष्मी को प्रसन्न करने के साथ साथ अपनी व्यक्तिगत समस्याओं को दूर करने के लिए भी ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं. 

 

फाइल फोटो

Diwali 2022 Upay: पति-पत्नी के बीच रिश्तों में खटास या आपस में न बनना एक आम बात है. अक्सर लोगों को इस परेशानी से गुजरते देखा है. वहीं, कुछ पति-पत्नी अपने पार्टनर के बाहरी अफेयरों से परेशान  हैं और इसी के चलते उनके रिश्ते में दरार बढ़ती जा रही है.अगर आप भी इस समस्या से परेशान हैं और अपनी सौतन से छुटकारा पाना चाहते हैं तो दिवाली का दिन इस समस्या को दूर करने के लिए सर्वोत्तम है. ज्योतिष शास्त्र में ऐसे कई उपायों के बारे में बताया गया है, जिससे आपको बहुत जल्द सौतन से छुटकारा मिल जाएगा. 

पत्नी के अफेयर से छुटकारा पाने के उपाय 

अशोक के पेड़ के नीचे जला लें दीपक

अपग आपकी पत्नी का किसी बाहरी पुरुष के साथ संबंध है और इस वजह से आपके रिश्तों में दूरियां बढ़ रही हैं, तो दिवाली के दिन अशोक के पेड़ के नीचे घी का दिया जलाने से लाभ होगा. उसकी पूजा करें और दिवाली के दिन अशोक के पेड़ की जड़ को लाकर अपने घर में पौधा लगा लें. इससे पति या पत्नी के दिमाग की मेगेटिव चीजें दूर हो जाएंगी और आपको बहुत जल्द इसका फायदा मिलेगा. 

गोमती चक्र से करें ये उपाय 

अगर पत्नी का किसी दूसरे पुरुष से अफेयर चल रहा है, तो दिवाली के दिन लाल रंग के कपड़े में गोमती चक्र को बांध लें. कहते हैं कि गोमती चक्र ऐसा पत्थर है, जिसे घर में रखने से सभी बुरी ऊर्जा दूर हो जाती है. इतना ही नहीं, घर में शांति, सुख और समृद्धि का वास होता है. 

पूजा के दिये में डालें लौंग

दिवाली पूजन के समय दीया जलाते समय उसमें एक लौंग डाल दें. साथ ही, दिवाली के दिन हनुमान मंदिर में जाकर पत्नी को पूजा करने और लौंग वाला दिया जलाने को कहें. इससे पत्नी का मन साफ होगा और परिवार में शांति आएगी. 

चौराहे पर जला दें दिया

दिवाली पर सोने से पहले चौराहे पर एक दिया जलाकर आएं और इसके बाद पीछे मुड़कर न देखें. ऐसा करने से वैवाहिक जीवन में शांति होगी और पति-पत्नी के रिश्तों में मिठास आएगी. 

 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

 

Trending news