Dhanteras 2022 Shani Margi: धनतेरस पर इन राशि वालों को मिलेगा कुबेर का खजाना, शनि देव भर देंगे खाली तिजोरियां
Advertisement

Dhanteras 2022 Shani Margi: धनतेरस पर इन राशि वालों को मिलेगा कुबेर का खजाना, शनि देव भर देंगे खाली तिजोरियां

Shani Margi On Dhanteras 2022: ग्रहों की चाल का प्रभाव व्यक्ति के जीवन और उसके आर्थिक स्थिति पर पड़ता है. शनि देव 23 अक्टूबर को मार्गी होने जा रहे हैं. आइए जानते हैं इसका शुभ प्रभाव किन राशि के लोगों को मिलने वाला है. 

 

फाइल फोटो

Dhanteras 2022: दिवाली हिंदुओं का सबसे बड़ा त्योहार है. ये पांच दिवसीय पर्व धनतेरस के दिन से शुरू होता है. कहते हैं कि इस दिन धनवंतरी देव की पूजा करने से घर में धन की कमी नहीं होती. इस बार धनतेरस का पर्व 23 अक्टूबर के दिन पड़ रहा है. और इसी दिन शनि ग्रह मार्गी होने जा रहे हैं. ज्योतिष के अनुसार ग्रहों का वक्री होना और मार्गी होना सभी 12 राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. लेकिन कुछ राशियों के जातकों के लिए ये समय बेहद शुभ फलदायी रहने वाला है. 

मेष- ज्योतिष के अनुसार शनि मार्गी इन राशि वालों के लिए शुभ फलदायी रहेगी. घर का माहौल शांत रहेगा. विद्यार्थी जो प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें सफलता मिलने की पूरी संभावना है. इस दौरान नई नौकरी के अवसर भी बनते दिख रहे हैं. वहीं, अगर विदेश घूमने की सोच रहे हैं,तो इस पर इस दौरान विचार कर सकते हैं. 

मिथुन- बता दें कि शनि का मार्गी होना और धनतेरस पर कुबेर देव की कृपा जमकर इन लोगों पर बरसने वाली है. नौकरी में प्रमोशन की संभावना है. सैलरी बढ़ सकती है. सरकारी कार्यों में सफलता मिल सकती है. जीवन साथी भी आपसे प्रभावित होगा. 

सिंह- इन राशि के लिए भी ये समय बेहद अनुकूल रहेगा. आकस्मिक धन लाभ हो सकता है. धन के अच्छे साधन जुटाने में सफल होंगे. युवाओं के लिए भी ये समय अच्छा फलदायी रहेगा. बिजनेस शुरू करने की सोच रहे हैं, तो ये समय सही. शनि देव की कृपा से हर कार्य में सफलता पाएंगे. इस समय प्रॉपर्टी में निवेश भी लाभकारी रहेगा. सिंगल जातक इस दौरान प्रेम संबंधों में पड़ सकते हैं. 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news