Chaturmas Rashifal: वृश्चिक राशि वालों पर भारी पड़ सकता है ये महीना, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow11849220

Chaturmas Rashifal: वृश्चिक राशि वालों पर भारी पड़ सकता है ये महीना, जानें अपना राशिफल

Last Four Month Scorpio Horoscope: वृश्चिक राशि के लोगों को साल के इन अंतिम चार महीनें में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. कारोबार और शेयर बाजार में निवेश करना नुकसानदायक हो सकता है. परिवार में तनाव और रिश्ते टूटने की भी संभावना है.

 

Last Four Month Scorpio Horoscope

Chaturmas Rashifal: वृश्चिक राशि वालों के लिए आने वाले चार महीने थोड़ी सी मुश्किलों वाले हो सकते हैं इसलिए यदि उन्होंने सतर्कता के साथ योजना बना कर कार्य किया तो वह इन मुश्किलों को आसानी से पार कर सकेंगे. 30 अक्टूबर को राहु का मीन राशि और केतु का कन्या राशि में होने वाला गोचर इस राशि के लोगों पर गहरा प्रभाव डालने वाला होगा.   

कार्यस्थल

कार्यस्थल पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. सहकर्मियों के साथ वाद विवाद की आशंका है जिसे देखते हुए अपना कार्य बहुत ही संभाल कर बिना किसी गलती के करने का प्रयास करना चाहिए. सरकारी कार्यों में बाधा पैदा हो सकती है. जो लोग किन्हीं बड़े पदों पर बैठे हैं उन्हें भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.  

कारोबार
कारोबारियों को कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है इसलिए सतर्कता के साथ व्यापार करना चाहिए. नवंबर दिसंबर के महीने में कोई बड़ी परेशानी अचानक ही सामने आ सकती है. कोर्ट कचहरी के चक्कर भी काटने पड़ सकते हैं लेकिन इसमें अंततोगत्वा आपको विजय प्राप्त होगी. व्यापारी कोई भी नया कार्य करने से पहले अच्छी तरह जांच परख कर लें. यदि आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं तो अभी रुकना ठीक रहेगा. शेयर बाजार में डील करने वाले संभल कर निवेश करें.  

युवा

विद्यार्थी यदि किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमे सफलता मिलेगी. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं उन्हे संघर्ष के बाद ही सफलता प्राप्त हो सकेगी. अविवाहित लोगों के लिए विवाह के प्रस्ताव आएंगे. लव लाइफ वालों को इन चार महीने परीक्षा से गुजरना होगा इसलिए संबंधों को बना कर रखें. 

परिवार 

परिवार में संतान की ओर से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे हालांकि हल्की फुल्की नोकझोंक भी होती रहेगी. पूजापाठ में आपकी रुचि बढ़ेगी, घर पर मंगल कार्य होंगे. आपको पिताजी के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा. 

स्वास्थ्य 

आने वाले चार महीनों में आपको स्वास्थ्य के लिहाज से मौसम संबंधी बीमारियों से जूझना पड़ सकता है.

 

Trending news