Chaturmas Makar Rashifal: मकर राशि वालों को मिलेगी मनचाही सफलता, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow11849300

Chaturmas Makar Rashifal: मकर राशि वालों को मिलेगी मनचाही सफलता, जानें अपना राशिफल

Chaturmas Makar Rashifal: मकर राशि के लोगों के लिए साल का ये अंतिम चार महीना लाभदायक होगा. इस राशि के लोगों को कार्यक्षेत्र में मनचाही सफलता प्राप्त होगी. इनका व्यापार बहुत अच्छा चलेगा और विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल रहेंगे. माता-पिता को संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी. 

 

Last Four Month Capricorn Horoscope

Last Four Month Capricorn Horoscope: इस साल के बचे हुए चार महीनों में मकर राशि वाले किसी भी महफिल में शोभा बढ़ाने का कार्य करेंगे, आप जहां भी खड़े होंगे लोग आपके आगे पीछे रहकर फोटो खिंचवाने की कोशिश करेंगे. आपका हंसमुख और मजाकिया स्वभाव लोगों के बीच वाहवाही दिलाने का कार्य करेगा. ऐसा होने से आप अंदर ही अंदर प्रसन्नता का अनुभव करेंगे.

मीडिया

मकर राशि के जो लोग मीडिया या सोशल मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, उनके लिए यह चार महीने काफी शुभ साबित होने वाले हैं. इसी बीच आपके भाग्य का उदय होगा जो आपको बड़ी सफलता दिलाएगा. कार्यक्षेत्र में आप मनचाही सफलता प्राप्त कर सकेंगे.

कारोबार

व्यापारियों के लिए आने वाले चार महीने बहुत ही शुभ रहने वाले हैं. आप अपने कारोबार का विस्तार करने में कामयाब होंगे. आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिलेगा जो आर्थिक स्थिति को मजबूत करने का काम करेगा. नवंबर और दिसंबर के महीने में आपको थोड़ी सावधानी बरतने की आवश्यकता है. यदि कहीं पर आपका पैसा फंसा हुआ है तो उसके लिए कोशिश करें वह मिल सकता है. निवेश की दृष्टि से यह समय आपके लिए बहुत ही अच्छा है. संपत्ति में पैसा निवेश कर सकेंगे और आपको कोई पैतृक संपत्ति भी प्राप्त हो सकती है. वाहन सुख भी मिलेगा. आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं, संकेत तो विदेश जाने के भी दिख रहे हैं.  

विद्यार्थी

विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है, अगर आप किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो उसमें सफलता मिलेगी बस मेहनत करते रहना होगा. जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें अच्छी नौकरी मिलेगी.  

परिवार

माता-पिता का स्वास्थ्य गड़बड़ा सकता है. अध्यात्म की तरफ आपकी रुचि बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में आप बढ़-चढ़कर कर हिस्सा लेंगे. संतान की तरक्की उसके साथ समस्त परिवार के मान सम्मान में वृद्धि कराएगी. जीवनसाथी के साथ बिगड़े हुए संबंध सुधरते हुए नजर आ रहे हैं, पहले की अपेक्षा रिश्ते में अब मिठास और प्यार ज्यादा होगा.

स्वास्थ्य

स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा रहने वाला है.

Trending news