27 दिसंबर को बुध उदय करेगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, 2024 में बटोरेंगे धन-खुशियां
trendingNow11993942

27 दिसंबर को बुध उदय करेगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, 2024 में बटोरेंगे धन-खुशियां

Budh Uday 2023 December: बुध ग्रह धन, व्‍यापार, वाणी, संवाद के कारक हैं. अस्‍त बुध आर्थिक हानि, वाणी में समस्‍या देते हैं. 27 दिसंबर 2023 को बुध वृश्चिक राशि में उदित होंगे. इसका कुछ राशियों पर शुभ असर होगा. 

27 दिसंबर को बुध उदय करेगा इन राशि वालों का भाग्‍योदय, 2024 में बटोरेंगे धन-खुशियां

Mercury Rising in Scorpio 2023: ज्‍योतिष के अनुसार दिसंबर महीने में ग्रहों की चाल में महत्‍वपूर्ण परिवर्तन होने जा रहे हैं. धन, व्‍यापार, बुद्धि, वाणी के कारक बुध 27 दिसंबर 2023 को उदय होने जा रहे हैं. साल 2023 के अंत में बुध का उदय होना बहुत लाभ देगा. बुध ग्रह वृश्चिक राशि में उदित हो रहे हैं. साल 2023 के अंत में बुध का उदय 3 राशि वाले जातकों के लिए नए साल में ढेरों खुशियां देगा. इन जातकों के लिए साल 2024 की शुरुआत किस्मत चमकाने वाली साबित हो सकती है. साथ ही इन जातकों को अचानक पैसा मिलने और नौकरी-कारोबार में तरक्‍की मिलने के योग बन रहे हैं. आइए जानते हैं बुध उदय किन राशि वालों का भाग्‍योदय होने जा रहा है. 

बुध उदय का राशियों पर शुभ प्रभाव 

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए बुध का उदय बहुत लाभ देगा. साल 2024 में इन लोगों को वाहन और प्रापर्टी का सुख मिल सकता है. जीवन में भौतिक सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी. नौकरी में प्रमोशन मिल सकता है. नई नौकरी मिलने के योग हैं. वैवाहिक जीवन में समस्‍याएं दूर होंगी. माता से सहयोग मिल सकता है. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा. व्यापारी जातकों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. 

कर्क राशि: कर्क राशि के लोगों के लिए बुध ग्रह का उदय बड़ी खुशखबरी दे सकता है. संतान को तरक्‍की मिल सकती है. तरक्‍की मिलने के योग हैं. छात्रों को मनपसंद संस्‍थान में पड़ने का मौका मिल सकता है. इनकम बढ़ेगी और आप बड़ी बचत करने में कामयाब रहेंगे. आपका बढ़ा हुआ साहस और पराक्रम एक के बाद एक सफलता देगा. वाणी की दम पर काम बन जाएंगे. 

तुला राशि: तुला राशि के जातकों को बुध का उदय कई लिहाज से लाभ देगा. अचानक धन लाभ होगा. आपकी वाणी का प्रभाव बढ़ेगा. लोग आपसे इंप्रेस होंगे. आपका बैंक बैलेंस बढ़ेगा. परिवार में खुशी-संपन्‍नता बढ़ेगी. आपका मन आध्‍यात्मिक कार्यों में लगेगा. व्यापारियों का फंसा हुआ धन मिल सकता है. कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है. वाणी और ग्‍लैमर से जुड़े लोगों के लिए यह समय विशेष तौर पर शानदार रहेगा. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

Trending news