Budh Grah Uday: बुध हुए उदय, इन 4 राशियों पर इतना बरसेगा पैसा; रखनी पड़ेगी नई तिजोरी
Advertisement
trendingNow11690947

Budh Grah Uday: बुध हुए उदय, इन 4 राशियों पर इतना बरसेगा पैसा; रखनी पड़ेगी नई तिजोरी

Mercury Rise: ग्रहों के राजकुमार 10 मई को मेष राशि में उदय हो चुके हैं. उनके उदय होने के साथ ही सभी 12 राशियों पर कुछ न कुछ असर पड़ना तय है. हालांकि, 4 राशियां ऐसी हैं, जिनकी बुध की कृपा से अच्छे दिनों की शुरुआत होने वाली है.

बुध उदय
Budh Uday 2023: ग्रहों का गोचर और उदय-अस्त होना लगे रहता है. ग्रह जब अस्त होते हैं तो कई तरह के शुभ कार्यों पर रोक लग जाती है. ऐसे में ग्रहों का उदय होना काफी मायने रखता है. कोई भी ग्रह उदय होने के बाद सकारात्मक परिवर्तन जरूर लाता है. ग्रहों के राजकुमार कहे जाने वाले बुध अस्त होने के बाद 10 मई को मेष राशि में उदय हो चुके हैं. उनका उदय इस दिन सुबह 5 बजकर 39 मिनट पर हुआ था. बुध अभी वक्री अवस्था यानी कि उल्टी चाल चल रहे हैं. वह अब 15 मई से मार्गी भी हो जाएंगे और इसी अवस्था में 7 जून को शाम 7 बजकर 44 मिनट पर वृषभ राशि में गोचर करेंगे. बुध के उदय होने के साथ ही 4 राशियां ऐसी हैं, जिनको शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी.
 
मेष
 
बुध उदय से मेष राशि वालों को नौकरी में तरक्की और ट्रांसफर के योग बन रहे हैं. इस दौरान आमदनी में वृद्धि होगी और कहीं से अचानक धन लाभ भी होगा. बुध के उदय रहने के बाद इस राशि के जातकों का पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कोई नया कार्य शुरू करना चाहते हैं तो यह समय उत्तम है.
 
मिथुन
 
बुध उदय मिथुन राशि के जातकों के लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आया है. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. बिजनेस में तेजी देखने को मिलेगी. वहीं, अगर कोई कारोबारी नय व्यापार शुरू करना चाहता है तो यह समय बहुत बढ़िया है.
 
वृश्चिक 
 
बुध के उदय होने से वृश्चिक राशि के लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि देखने के मिलेगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. परिवार में मांगलिक या धार्मिक कार्य हो सकते हैं. इस दौरान समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. 
 
धनु
 
बुध उदय होकर धनु राशि के जातकों के आत्मविश्वास में वृद्धि कराएंगे. इस दौरान इन लोगों को धन-लाभ होगा, जिससे आर्थिक पक्ष मजबूत हो जाएगा. पारिवारिक और दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा. 
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news