Budh Uday 2023: 3 दिन बाद से इन राशि वालों को शुरू होगा बुरा समय, बिजनेस में होगा जबरदस्त घाटा; जानें कारण
Advertisement
trendingNow11682748

Budh Uday 2023: 3 दिन बाद से इन राशि वालों को शुरू होगा बुरा समय, बिजनेस में होगा जबरदस्त घाटा; जानें कारण

Mercury Rise 2023: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार किसी भी ग्रह का उदय सभी राशियों के जीवन पर प्रभाव डालता है. बुध के मेष राशि में उदय होने से कई राशि के जातकों को संभलकर रहना होगा.

 

फाइल फोटो

Budh Uday 2023 Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर गर्ह अपने निश्चित समय पर उदय और अस्त होता है. इसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी 12 राशियों के जीवन पर देखने को मिलता है. बता दें कि ग्रहों के राजकुमार बुध 10 मई 2023 को रात 12 बजकर 53 मिनट पर मेष राशि में उदय होने जा रहे हैं. इस दौरान बुध के उदय होने से कई राशि वालों को करियर और कारोबार में लाभ मिलेगा.

बता दें कि बुध को तर्क-वितर्क, शिक्षा, संवाद और बुद्धि का कारक माना गया है. ऐसे में अगर किसी जातक की कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होता है, तो व्यक्ति को बिजनेस, नौकरी के साथ-साथ शिक्षा आदि के भी शुभ फलों की प्राप्ति होती है. इस दौरान जहां कुछ राशि के लोगों के खूब लाभ मिलने वाला है. वहीं कुछ राशि के जातकों को संभलकर रहने की जरूरत है.

मेष राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध मेष राशि में ही उदय करने जा रहे हैं. लेकिन ये उदय इन राशि वालों के लिए कुछ खास साबित नहीं होगा. इस राशि वालों को छोटे छोटे काम के लिए खूब मेहनत करनी पड़ेगी. इसका स्वास्थ्य पर बुरा प्रभाव पड़ेगा. वहीं, आर्थिक स्थिति पर खास प्रभाव देखने को मिलेगा. फिजूलखर्चे आपकी जेब खाली कर देंगे. ऐसे में आपके लिए बचत  करना मुश्किल होगा. परिवार के सदस्यों से किसी बात पर अनबन हो सकती है.

वृषभ राशि

बता दें कि इस राशि में बुध ग्याहरवें भाव में उदय होने जा रहे हैं. इस दौरान इन राशि वालों को पारिवारिक कलह, बच्चों संबंधी समस्याओं से लेकर पैसों की तंगी का सामना करना पड़ सकता है. ऐसे में इन लोगों को मानसिक तनाव हो सकता है. इस समय में स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहने की जरूरत है. थोड़े उतार-चढ़ाव आ सकते हैं. लव लाइफ और वैवाहिक जीवन में कई समस्याएं व्यक्ति को घेर सकती हैं.

कर्क राशि

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध का उदय कर्क राशि वालों के लिए परेशानी का कारण बन सकते हैं. इस राशि में बुध दसवें भाव में गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों को नौकरी, बिजनेस में परेशानी आदि का सामना करना पड़ सकता है. करियर को लेकर भी थोड़ा परेशान रहेंगे. बिजनेस में कोई बड़ा निवेश या फिर ऑफर आदि हाथ से निकल सकता है. जीवनसाथी के साथ किसी बात पर झगड़ा हो सकता है. ऐसे में अपने गुस्से को कंट्रोल करने की जरूरत है.

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

Trending news