Budh Margi: इस 4 राशि वालों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना, ग्रहों के राजकुमार मार्गी हो बना रहे हैं आकस्मिक धनलाभ के योग
Advertisement
trendingNow11869100

Budh Margi: इस 4 राशि वालों के हाथ लगेगा कुबेर का खजाना, ग्रहों के राजकुमार मार्गी हो बना रहे हैं आकस्मिक धनलाभ के योग

Budh Margi Effect 2023: हर ग्रह अपने निश्चित समय पर गोचर करता है. बुध सिंह राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. बता दें कि इस माह 16 सितंबर को 1 बजकर 21 मिनट पर मार्गी होंगे. ऐसे में 4 राशि वालों के जीवन में आर्थिक लाभ होने वाला है. जानें इस दौरान किन राशि वालों को लाभ होगा. 

 

budh margi in september 2023

Budh Ki Sidhi Chaal: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध 16 सितंबर को दोपहर 1 बजकर 21 मिनट पर मार्गी हो रहे हैं. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध को ग्रहों का राजकुमार और शुभ प्रभाव देने वाला ग्रह माना गया है. कहते हैं कि कुंडली में बुध के शुभ स्थिति में होने से व्यक्ति की कमाई में बढ़ोतरी होती है और शुभ फलों की प्राप्ति होती है. जानें 4 राशि वाले जातकों के बुध मार्गी से क्या लाभ होने जा रहा है.    

मेष राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के मार्गी होन से मेष राशि वाले लोगों के विशेष फलों की प्राप्ति होगी. इस दौरान समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा और प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. लोगों को करियर में कई सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे.  इस दौरान आपको लाभ होगा. जीवन में सकारात्मक प्रभाव में वृद्धि होगी.  करियर में संघर्ष कर रहे लोगों की राह आसान होगी. वेतन में बढ़ोतरी होने की संभावना नजर आ रही है. परिवार के लोगों के साथ बेहतर सामंजस्य स्थापित होगा और भाग्य का साथ मिलेगा. इस दौरान काम के सिलसिले में विदेश जाने का भी मौका मिलेगा. 

मिथुन राशि 

इस राशि में बुध के उच्च होने के कारण कई राशियों को रूपयों-पैसों के मामले में लाभ  हो सकता है. इस समय आपकी लॉटरी लग सकती है या फिर आपको इस समय कहीं से आकस्मिक धनलाभ होगा. कोई फंसी हुई पेमेंट या फिर पहले के निवेश का रिटर्न अच्छा मिल सकता है.  छात्रों को इस दौरान अच्छे परिणाम मिल सकते हैं. जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उन्हें बेहतर ऑफर मिलेंगे. जल्दबाजी में किसी काम को करने से बचें. 

सिंह राशि 

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुध के मार्गी होने से नई खुशियों का संचार होगा और  इन राशि वालों को अचानक से खूब सारा धन मिलेगा. ऑफिस में काम का बेहतर माहौल बनाने में सफल होंगे. अगर नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो खोज पूरी होगी.  इस समय आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और काम को तवज्जों देंगे. अगर आप इस समय बिजनेस कर रहे हैं, तो नई व्यावसायिक योजनाओं को बनाने में सफलता हासिल करेंगे.  इतना ही नहीं, आप कार्यक्षेत्र में विरोधियों को कड़ी टक्कर देने में सफल होंगे.  कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं, तो ये समय अनुकूल है. 

तुला राशि 

बता दें कि इस राशि वालों को भी इस समय अनुकूल परिणाम प्राप्त होंगे. इस समय नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो ऐसे में कामयाबी हासिल करंगे. व्यापार में भी कुछ कामयाबी मिल सकती है. व्यापार में नए मौके मिलेंगे. निजी जीवन में परिवार के लोगों के साथ संबंधों में निकटता बढ़ेगी. करियर को सफल बनानेन में नए मौके मिलेंगे. ऑफिस में सहयोगियों का साथ मिलेगा.  व्यापार में भी इस समय जबरदस्त सफलता पाएंगे. 

Lucky Number: मूलांक के मुताबिक पॉकेट में रख लें ये एक चीज, पैसों की तंगी से जल्द मिल जाएगा छुटकारा; आज ही करें ट्राई
 

Lucky Painting: घर में लगाई इन तस्वीरों से जाग जाएगी सोई किस्मत, बेशुमार धन के मालिक होंगे आप
 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)  

Trending news