बुध गोचर 2023: 7 फरवरी से बदलेगी इन 5 राशि वालों की किस्‍मत, मिलेगा बड़ा मौका, ढेर सारा पैसा!
Advertisement

बुध गोचर 2023: 7 फरवरी से बदलेगी इन 5 राशि वालों की किस्‍मत, मिलेगा बड़ा मौका, ढेर सारा पैसा!

Budhaditya Yog in Makar 2023 February: बुध गोचर करियर, पैसे, वाणी पर असर डालता है. 7 फरवरी 2023 को मकर राशि में हो रहा बुध गोचर सूर्य के साथ मिलकर बुधादित्‍य योग बनाएगा, जो 5 राशि वालों को बेहद शुभ फल देगा.

फाइल फोटो

Budh Gochar 2023 in Makar: फरवरी का महीना ग्रह गोचरों के लिहाज से बहुत खास है. इस महीने बुध, शुक्र और सूर्य ग्रह गोचर कर रहे हैं. वहीं मकर राशि में सूर्य पहले से ही मौजूद हैं और 7 फरवरी 2023 को बुध ग्रह भी गोचर करने जा रहे हैं. इस तरह शनि की राशि मकर में बुध और सूर्य की युति बुधादित्य योग बनाएगी, जो कि सभी 12 राशि वालों पर असर डालेगी. वहीं पांच राशि वालों के लिए यह बुधादित्‍य योग बेहद शुभ साबित होगा. 

बुध गोचर का 5 राशियों पर शुभ अवसर 

मेष राशि: मकर राशि में बुधादित्य योग का बनना मेष राशि वालों के लिए बहुत शुभ साबित होगा. खासतौर पर जो लोग नहीं नौकरी की तलाश कर रहे हैं, उनकी तलाश खत्म होगी. करियर में बड़ा मौका मिल सकता है. व्यापारियों के लिए समय अनुकूल रहेगा. नया घर गाड़ी खरीदने के लिए भी अच्छा समय है. 

कर्क राशि: बुध गोचर कर्क राशि वालों को बड़ी सफलता दिला सकता है. धन लाभ होगा. मान-सम्मान बढ़ेगा. लोग आपकी तारीफ करेंगे. कामों में सफलता मिलेगी. यदि कोई नया काम शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए समय अच्छा है विरोधी परास्त होंगे.  

सिंह राशि: सूर्य और बुध की युति से बन रहा बुधादित्य योग सिंह राशि वालों को बड़ा लाभ दिलाए. कामकाज में सफलता मिलेगी. मान-सम्मान बढ़ेगा. सामाजिक सक्रियता बढ़ेगी. ससुराल से लाभ होने के योग बनेंगे. कामों में सफलता मिलेगी. 

तुला राशि: बुध गोचर से तुला राशि वालों को बड़ा धन लाभ हो सकता है. संपत्ति से जुड़ा कोई मामला निपटेगा, जो कि आपके लिए शुभ साबित होगा. कोई खुशखबरी और सुनने को मिल सकती हैं. जबरदस्त मुनाफा होने के योग हैं. 

मीन राशि: बुध गोचर मीन राशि वालों के लिए भी अच्छे नतीजे देगा. नौकरी में प्रमोशन मिलेगा. सैलरी बढ़ेगी. मनपसंद जगह पर ट्रांसफर हो सकता है. कोई बड़ी इच्छा पुरानी हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
 

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news