Budh and Shukra Yuti: बुध-शुक्र की युति बनाएंगे लक्ष्मी नारायण राजयोग, भाग्योदय होने से ये लोग होंगे मालामाल
Advertisement
trendingNow11539614

Budh and Shukra Yuti: बुध-शुक्र की युति बनाएंगे लक्ष्मी नारायण राजयोग, भाग्योदय होने से ये लोग होंगे मालामाल

Mercury Venus Conjunction: फरवरी की शुरुआत में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण राजयोग का निर्माण होगा. यह राजयोग काफी फलदायी माना जाता है. इससे कुछ राशि के जातकों के अच्छे दिन की शुरुआत हो जाएगी.

लक्ष्मी नारायण राजयोग

Lakshmi Narayan Rajyog: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर महीने कोई न कोई ग्रह गोचर करता है या अपनी चाल में परिवर्तन करता है. ग्रहों के इस बदलाव का दुनिया और मानव जीवन पर व्यापक असर पड़ता है, क्योंकि वैदिक ज्योतिष में हर राशि का किसी ने किसी ग्रह से संबंध माना गया है. फरवरी 2023 में भी कई ग्रह अपनी चाल बदलेंगे. इसी कड़ी में कुंभ राशि में बुध और शुक्र की युति से लक्ष्मी नारायण राजयोग बनने जा रहा है. ज्योतिष में इस राजयोग को अत्यंत लाभकारी माना गया है. इसके असर से 3 राशि के जातकों के अच्छे दिन की शुरुआत हो जाएगी और उनको जबरदस्त फायदा पहुंचेगा.

वृश्चिक राशि 

लक्ष्मी नारायण राजयोग वृश्चिक राशि की कुंडली के चतुर्थ भाव में बनने जा रहा है. यह स्थान भौतिक सुख और माता के लिए जाना जाता है. ऐसे में यह योग इस राशि वालों के लिए विशेष फलदायी रहने वाला है मां का सहयोग मिलेगा. धन लाभ के योग बनेंगे, जिससे भौतिक सुखों की प्राप्ति होगी. प्रापर्टी और वाहन भी खरीद सकते हैं.

सिंह राशि 

बुध और शुक्र की युति से बनने वाला लक्ष्मी नारायण राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए शुभ परिणाम लेकर आएगा.  यह योग इस राशि के सप्तम भाव में बनने जा रहा है. इस स्थान को वैवाहिक जीवन और पार्टनरशिप का माना जाता है. ऐसे में नौकरीपेशा लोगों के लिए तरक्की के योग बनेंगे. अविवाहित लोग जल्द विवाह के बंधन में बधेंगे. पार्टनरशिप में किया गया कोई भी कार्य काफी मुनाफा देगा. 

मिथुन राशि 

लक्ष्मी नारायण राजयोग मिथुन राशि के जातकों की कुंडली में नवम भाव में बनेगा. इस जगह को भाग्य और विदेश का माना गया है. ऐसे में इस राशि के लोगों के लिए अच्छे दिनों की शुरुआत हो जाएगी. नौकरीपेशा लोगों को नई जॉब का प्रपोजल मिल सकता है. जिस काम में हाथ डालेंगे, वह बनने लगेंगे. सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को सफलता मिल सकती है.

अपनी निःशुल्क कुंडली पाने के लिए यहाँ तुरंत क्लिक करें

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Trending news