Baba Vanga Predictions: बेहद खतरनाक होगा साल 2023? नींद उड़ा सकती हैं बाबा वेंगा की ये भविष्‍यवाणियां
Advertisement

Baba Vanga Predictions: बेहद खतरनाक होगा साल 2023? नींद उड़ा सकती हैं बाबा वेंगा की ये भविष्‍यवाणियां

Baba Vanga Predictions 2023 List: साल 2023 शुरू होने में कुछ ही समय बाकी हैं और ऐसे में यह जानने की जिज्ञासा सामान्‍य है कि आने वाला साल कैसा होगा? मशहूर भविष्‍यवेत्‍ता बाबा वेंगा की मानें तो इस साल 4 खतरनाक घटनाएं हो सकती हैं. 

फाइल फोटो

Baba Vanga Predictions List by Year 2023: बाबा वेंगा दुनिया की मशहूर भविष्‍यवेत्‍तओं में से एक हैं. उनके द्वारा सालों पहले की गई कई भविष्‍यवाणियां अब तक सच साबित हो चुकी हैं. फिर चाहे वह भविष्‍यवाणी अफ्रीकी-अमेरिकी मूल के बराक ओबामा का अमेरिकी राष्‍ट्रपति बनना हो, कोरोना महामारी की मार हो या अमेरिका पर हुआ 9/11 का आतंकी हमला हो. इतना ही नहीं साल 2022 में भी बाबा वेंगा की 2 भविष्‍यवाणियां अब तक सच साबित हो चुकी हैं, इसमें ऑस्‍ट्रेलिया समेत एशियाई देशों में आई खतरनाक बाढ़ की भविष्‍यवाणी शामिल है. साल 2022 के बाद साल 2023 के लिए भी बाबा वेंगा ने कुछ खतरनाक भविष्‍यवाणियां की हैं. 

क्‍या सच होंगी साल 2023 की भविष्‍यवाणियां? 

चूंकि बाबा वेंगा की साल 2022 में की गई भविष्‍यवाणियां सच साबित हो चुकी हैं इसलिए लोगों के मन में डर है कि क्‍या साल 2023 में भी उनकी भविष्‍यवाणियां सच साबित होंगी. साथ ही लोगों के मन में यह जानने की भी जिज्ञासा है कि बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए क्‍या भविष्‍यवाणियां की हैं. 

बदल जाएगी धरती की चाल? 

बाबा वेंगा ने साल 2023 के लिए जो भविष्‍यवाणियां की हैं, उसमें 2 भविष्‍यवाणियां सबसे खतरनाक हैं. इसमें से एक भविष्‍यवाणी है तीसरे विश्‍वयुद्ध की और दूसरी भविष्‍यवाणी है धरती की चाल बदलने की. बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियों की मानें तो रूस और यूक्रेन के बीच छिड़ी जंग तीसरा विश्‍वयुद्ध करवा सकती है और इसमें जैविक हथियारों यानी कि परमाणु बम का इस्‍तेमाल भी हो सकता है. 

इसके अलावा बाबा वेंगा द्वारा की गई भविष्यवाणी के अनुसार साल 2023 में सबसे बड़ी खगोलीय घटना होगी और पृथ्वी की कक्षा (Earth's Orbit) बदल जाएगी. इस घटना के गंभीर परिणाम हो सकते हैं और यह पृथ्वी पर कई खतरनाक बदलावों का कारण भी बनेगी. 

कौन हैं बाबा वेंगा? 

1911 में जन्‍मी बाबा वेंगा ने बचपन में ही अपनी आंखें खो दी थीं. वे एक तूफान की चपेट में आ गईं थीं. इसके बाद उन्‍होंने कई भविष्‍यवाणियां कीं और वे समय-समय पर सच भी साबित हुईं. हालांकि बाबा वेंगा का वैदिक ज्‍योतिष से कोई संबंध नहीं है लेकिन नया साल शुरू होने से पहले ही एक बार फिर बाबा वेंगा की भविष्‍यवाणियां चर्चा में आ गई हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

अपनी फ्री कुंडली पाने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news